scriptपपला गुर्जर केस के बाद भी सबक नहीं ले रही पुलिस, मुख्य सरगना की सेवा करने के लिए जेल में बंद कर दिए उसके गुर्गे | Bhiwadi Police Arrest Three People To Serve Main Accused In jail | Patrika News

पपला गुर्जर केस के बाद भी सबक नहीं ले रही पुलिस, मुख्य सरगना की सेवा करने के लिए जेल में बंद कर दिए उसके गुर्गे

locationअलवरPublished: Oct 04, 2019 12:22:43 pm

Submitted by:

Sujeet Kumar

अलवर में अब जेल के अंदर बैठकर अपराधी प्लानिंग कर रहे हैं! जेल में अपने आका की सार-संभाल करने के लिए उसके गुर्गे अपनी मर्जी से जेल में बंद हो गए।

Bhiwadi Police Arrest Three People To Serve Main Accused In jail

पपला गुर्जर केस के बाद भी सबक नहीं ले रही पुलिस, मुख्य सरगना की सेवा करने के लिए जेल में बंद कर दिए उसके गुर्गे

अलवर/खैरथल. जेल में बंद अपने आकाओं के साथ बैठ आपराधिक षड्यंत्र रचने के लिए बदमाश पुलिस की शांतिभंग की कार्रवाई को हथियार बना रहे हैं। इसमें कई पुलिसकर्मी भी बकायदा इन बदमाशों का साथ दे रहे हैं।
अलवर जिले में इन दिनों कई गुंडे-बदमाशों ने नया ट्रेंड अपना लिया है। जब भी किसी प्रकरण में उनका आका जेल जाता है तो वह स्थानीय पुलिस से सांठ-गांठ कर शांतिभंग में गिरफ्तार हो जाते हैं और जेल में बैठे अपने सरगना के पास बिना कोई मशक्कत किए पहुंच जाते हैं। जेल में अंदर बैठकर ये लोग आपराधिक षड्यंत्र रचते हैं और फिर जमानत पर बाहर आने के बाद वारदातों को अंजाम देते हैं। हाल ही में खैरथल इलाके में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है।
जिसकी चर्चा पूरे खैरथल कस्बे में है। रविवार को पुलिस ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया। उसके जेल पहुंचते ही अगले दिन सोमवार को स्थानीय थाना पुलिस से सेटिंग बैठाकर उसके चार गुर्गे एक खनन माफिया के साथ थाने पहुंचे। थाने में कागजी कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने इन चारों को जेल भेज दिया। जेल में अब यह सभी गुर्गे अपने आका के साथ बैरक में बंद हैं।
कार्रवाई देख भी सबक नहीं

हाल ही में पपला गुर्जर में दोषी पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज को देखकर भी जिले के कई पुलिसकर्मी सबक नहीं ले रहे हैं और अपराधियों से बराबर सांठ-गांठ बनाए हुए हैं। ये पुलिसकर्मी पुलिस से ज्यादा इन अपराधियों के लिए काम कर
रहे हैं।
जेल में भी पूरा ख्याल!

गिरोह का मास्टर माइंड और गुर्गे जिले की एक जेल में बंद हैं। सूत्रों के अनुसार जेल के अंदर गिरोह के सरगना और उसके गुर्गों का जेल में पूरा ख्याल रखा जा रहा है। यहां तक बताया जा रहा है कि जेल के अंदर उन्हें सुरा सुविधा तक मुहैया कराई जा रही है।
पुलिस के पास नहीं जवाब

खैरथल थाना पुलिस की ओर से सोमवार को चार जनों के खिलाफ की गई शांतिभंग की कार्रवाई कठघरे में है। कस्बे में आखिर कहां शांतिभंग हुई और इन चार जनों को कहां से और किसकी शिकायत पर गिरफ्तार किया गया। इनमें से किसी भी सवाल का पुलिस के पास जवाब नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो