scriptअलवर में एक पेट्रोल पंप पर हुई लूट, पुलिस ने शुरू की तलाश | big loot on petrol pump at alwar | Patrika News

अलवर में एक पेट्रोल पंप पर हुई लूट, पुलिस ने शुरू की तलाश

locationअलवरPublished: Dec 19, 2017 10:40:15 am

Submitted by:

Rajiv Goyal

अलवर के एक पेट्रोल पंप पर एक पैदल लुटेरे ने बड़ी लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

big loot on petrol pump at alwar
बिजलीघर चौराहा स्थित मॉर्डन सर्विस स्टेशन (पेट्रोल पम्प) के सेल्समैन से सोमवार शाम एक युवक 11 हजार 860 रुपए लूट ले गया। पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों ने जब युवक का पीछा किया तो वह कुछ दूर आगे खड़े अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। युवक की करतूत पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा।
पैदल आए युवक ने दिया वारदात को अंजाम, साथी के साथ बाइक पर बैठ हुआ फरार


बिजलीघर चौराहा स्थित मॉर्डन सर्विस स्टेशन के मैनेजर दिनेश शर्मा ने बताया कि सोमवार शाम करीब सवा छह बजे पेट्रोल पम्प का सेल्समैन तिजारा रोड भगवानपुरा सांई मंदिर निवासी राहुलसिंह पुत्र भगवान सिंह पम्प पर पेट्रोल-डीजल की बिक्री कर रहा था।
इसी दौरान एक 18-20 साल का युवक जिसने कालेरंग की जर्सी पहन रखी थी, पैदल-पैदल पेट्रोल पम्प आया और सेल्समैन के हाथ से 11 हजार 860 रुपए लूट ले गया। सेल्समैन के शोर मचाने पर जब पम्पकर्मियों ने युवक का पीछा किया तो युवक पैदल भागा। कुछ दूरी पर उसका एक साथी बाइक स्टार्ट कर खड़ा हुआ था। युवक उसके साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। सेल्समैन राहुल ने बताया कि युवक अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर बर्फखाना रोड की ओर भागा। जब उन्होंने बाइक से उसका पीछा किया तो वह स्कीम दो की ओर जाकर गुम हो गया।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई करतूत

युवक की सेल्समैन से लूट की करतूत पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पम्प के मैनेजर ने कैमरों की फुटेज पुलिस को भी सौंपी है। मामले में मैनेजर दिनेश शर्मा पुत्र जगदीश प्रसाद ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है। पेट्रोल पंप के मालिक ने पुलिस से आरोपी युवक को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो