scriptबाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग निरुद्ध | Bike thief gang busted, two accused arrested, two minors detained | Patrika News

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग निरुद्ध

locationअलवरPublished: Nov 01, 2020 07:38:32 pm

Submitted by:

Pradeep

10 बाइक जब्त की

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग निरुद्ध

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग निरुद्ध

शाहजहांपुर (अलवर). राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 के समीपवर्ती औद्योगिक एरिया व कस्बे में मोटर साइकिल चुराने वाले गिरोह का शाहजहांपुर पुलिस ने रविवार को भंडाफोड कर सरगना सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार तथा अन्य दो नाबालिगों को निरुद्ध किया है। पुलिस ने 10 बाइक जब्त की हैं।
नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश मीणा व शाहजहांपुर थानाधिकारी सुनील कुमार जांगिड़ ने प्रेस वार्ता में बताया कि क्षेत्र के जाट बहरोड़ गांव निवासी व बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना जतिन जाट (18) पुत्र राजेश जाट व उसके साथी जयवीरङ्क्षसह धानका (18) पुत्र कुलदीप सिंह को गिरफ्तार तथा दो नाबालिगों को निरुद्ध किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बाइक चोरी करने सहित दर्जनों वारदातों का खुलासा किया है।
वारदात का तरीका
बाइक चोरी के आरोपी राष्ट्रीय राजमार्ग के औद्योगिक एरिया के आस पास मुख्य रूप से रात्रि के समय रैकी कर वारदात को अंजाम देते। रैकी कर मौका देखकर बाइक का प्लग निकालकर व मास्टर चाबी से लॉक तोडकऱ बाइक चुराते हैं।
बाइक चोरी की ये वारदातें कबूली: 29 अक्टूबर 2020 को नीमराना के काठ का माजरा से तीन बाइक, तीन माह पूर्व नीमराना के सचखण्ड हॉस्पिटल से रात्रि के समय दो बाइक, विजयबाग शराब की दुकान के पास, बसई भोपालङ्क्षसह गांव से, दो माह पूर्व सुनार मोहल्ला, मोलडिया से नीमराना रोड पर, लिबर्टी कंपनी के समीप, प्रतापसिंहपुरा से एक-एक बाइक, हीरो चौक से दो बाइक, एक वर्ष पूर्व हीरो चौक से एक बाइक और विजयबाग से एक बाइक चोरी की। इसके अलावा 29 अक्टूबर को शाहजहांपुर सैनी होटल के सामने से एक बाइक चोरी की वारदात कबूल की। गिरोह का पर्दाफाश
पुलिस दल द्वारा बाईक चोरी गिरोह का भंडाफोड करने वाले पुलिस दल को भिवाडी जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा पारितोषिक देने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो