scriptनिर्दलीय पार्षद को रिसोर्ट से ले जाने पर भडक़े विधायक संजय शर्मा बोले- कांग्रेस की सरकार और मंत्री ने गुंडे ले जाकर हमला किया | BJP MLA Sanjay Sharma Angry On Congress Break BJP Badebandi In Alwar | Patrika News

निर्दलीय पार्षद को रिसोर्ट से ले जाने पर भडक़े विधायक संजय शर्मा बोले- कांग्रेस की सरकार और मंत्री ने गुंडे ले जाकर हमला किया

locationअलवरPublished: Nov 21, 2019 04:35:34 pm

Submitted by:

Lubhavan

BJP Congress Badebandi In Alwar : अलवर के टहला में भाजपा की ओर से निर्दलीय प्रत्याशियों को रखा गया था, वहां से कांग्रेसी नेता पार्षद को ले गए।

BJP MLA Sanjay Sharma Angry On Congress Break BJP Badebandi In Alwar

निर्दलीय पार्षद को रिसोर्ट से ले जाने पर भडक़े विधायक संजय शर्मा बोले- कांग्रेस की सरकार और मंत्री ने गुंडे ले जाकर हमला किया

अलवर. अलवर में निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही शहर की सरकार बनाने को लेकर खींचतान जारी है। दोनों पार्टियों की ओर से अपने पार्षदों सहित निर्दलीय पार्षदों की बाड़ेबंदी की गई है। लेकिन अब बात बाड़ेबंदी से कहीं आगे पहुंच गई है। गुरुवार सुबह टहला के तालाब गांव स्थित वन छवि रिसोर्ट में ठहरे हुए भाजपा के तीन निर्दलीय पार्षदों को कांग्रेसी उठा ले गए। भाजपा ने आरोप लगाया है कि टहला के रिसोर्ट में श्रम मंत्री टीकाराम जूली, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा कई समर्थकों के साथ रिसोर्ट में आए और यहां कांग्रेस समर्थकों ने तोडफ़ोड़ कर दी।
अपने प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे अलवर शहर से भाजपा विधायक संजय शर्मा ने कहा कि हमने टहला स्थित एक रिसोर्ट में निर्दलीय पार्षदों को रखा हुआ था। कांग्रेस की सरकार, मंत्री और जिलाध्यक्ष ने अपने गुंडों के साथ हमारी बाड़ेबंदी पर हमला किया है। वहां उनके साथ पुलिस भी थी। विधायक संजय शर्मा ने कहा कि हमें पार्षदों का फोन आया कि होटल को घेर लिया गया है, कांग्रेस के नेता आपराधिक छवि के लोगों के साथ जबरन होटल में घुसे और कमरे के ताले तोडकऱ हमारे एक पार्षद धारा सिह को उठाकर ले गए, वहीं दो पार्षद अपनी मर्जी से उनके साथ गए हैं। संजय शर्मा ने बताया कि हमने डीजी, अलवर एसपी और जिला कलक्टर को मामले से अवगत करा दिया है। जल्द ही इस मामले मे एफआईआर दी जाएगी।
तोडफ़ोड़ का भी आरोप लगाया

भाजपा विधायक संजय शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की ओर से होटल में तोडफ़ोड़ की गई है, उन्होंने आरोप लगाया कि वहां कांग्रेस के साथ आए लोगों ने गेट पर लगे ताले तोड़े और होटल में से पार्षद को ले गए।
दो पार्षद उनके साथ गए

हालांकि अलवर शहर विधायक संजय शर्मा ने कहा कि दो पार्षद उनके साथ स्वंय ही चले गए, लेकिन निर्दलीय पार्षद धारा सिंह को वे जबरदस्ती मारपीट कर लेकर गए हैं। शर्मा ने कहा कि धारा सिंह का परिवार चिंता कर रहा है, उन्हें नहीं पता कि धारा सिंह कहां है। इस मामले में रिपोर्ट कराई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो