इस भाजपा विधायक का बयान सुर्खियों में, कहा अगर गोतस्करी करोगे तो यूं ही मारे जाओगे

इस भाजपा विधायक का बयान  सुर्खियों में, कहा अगर गोतस्करी करोगे तो यूं ही मारे जाओगे

Rajeev Goyal | Updated: 25 Dec 2017, 03:40:19 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर में बढ़ रही गोतस्करी की घटनाओं के बीच भाजपा विधायक ने बयान दिया है कि गोतस्करी करोगे तो मारे जाओगे।

अलवर. अलवर में गोतस्करी के बढ़ते मामलों के बीच भाजपा विधायक का बयान फिर चर्चाओं आ रहा है। भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने बयान दिया है कि अगर गोतस्करी करोगे तो यूं ही मारे जाओगे। भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा का यह बयान चर्चाओं में है। रामगढ़ में शनिवार अलसुबह पुलिस ने गोवंश से भरी एक पिकअप व एक गोतस्कर को पकड़ा है। इसी घटना पर बातचीत करते हुए विधायक आहूजा का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरा तो सीधा-सीधा कहना है कि गोतस्करी व गौकसी करोगे तो यूं ही मरोगे।

गोतस्कर को लोगों ने नहीं पीटा- आहूजा

आहूजा ने कहा कि गोतस्कर को लोगों ने नहीं पीटा है, गोतस्कर पिकअप के पलटने से चोट आई है और शायद फ्रेक्चर भी है। आहूजा ने कहा कि गोतस्कर जब पकड़े जाते हैं तो फिर बहाना बनाते है और गांव वालों पर इल्जाम लगाते हैं।उन्होंने कहा कि गोतस्कर गावों में आते ही क्यों है, अगर वे गावों में गोतस्करी करेंगें तो मार भी खाएंगे। आहूजा ने कहा कि उन्होंने एसएचओ से इस केस की सारी जानकारी ले ली है। इसमें लोगों द्वारा की गई मारपीट का जिक्र नहीं है।

क्या है मामला?


अलवर में इस माह गोतस्करी की कई घटनाएं सामने आई है, जिसमें से सबसे ताजा रामगढ़ तहसील में पकड़े गए गोतस्कर की है शनिवार अलसुबह पुलिस ने अलवर के रामगढ़ में गोवंश से भरी पिकअप जब्त करने के साथ एक गोतस्कर को पकड़ा है, गोतस्कर की पहचान जाकिर के रूप में हुई है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर दो गोतस्कर भागने में सफल हुए।


पहले भी रहे हैं चर्चाओं में


भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा पहले भी अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहे है। उनका सरकार के खिलाफ आंदोलन हा या फिर जेएनयू पर दिया गया बयान हो, वे अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned