अलवर : पेयजल समस्या को लेकर भाजपा ने दी चेतावनी, अगर नहीं हुआ समस्या का निराकरण तो होगा प्रदर्शन

Hiren Joshi | Updated: 04 Jun 2019, 05:16:58 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में भाजपा ने पेयजल समस्या का निदान करने के लिए एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा और चेतावनी दी अगर ५ दिन में समस्या का निराकरण नहीं होता तो आंदोलन किया जाएगा।

अलवर. अलवर में शहर विधायक संजय शर्मा एवं भाजपा का प्रतिनिधिमंडल अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम रामचरण शर्मा से मिला और उन्हें जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर पांच दिन में अलवर शहर में पेयजल संकट का निराकरण कराने की मांग की। उन्होंने पेयजल संकट का निराकरण नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम को सौंपे ज्ञापन में शहर विधायक शर्मा ने बताया कि शहर में पीने की पानी की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। इस कारण पूरे शहर में पानी को लेकर त्राहि-त्राहि मची है और आमजन में रोष व्याप्त है। उन्होंने जलदाय विभाग पर पानी के वितरण की व्यवस्था सही नहीं किए जाने का आरोप लगाया और कहा कि पेयजल संकट से वार्डों में संघर्ष की स्थिति बनने लगी है। जलदाय विभाग के अधिकारी व कर्मचारी पानी वितरण की प्रभावी करने एवं पेयजल संकट क्षेत्रों में टैंकरों से पानी उपलब्ध कराने में विफल रहे हैं।

वहीं जलदाय विभाग के अधिकारी व कर्मचारी आमजन के फोन नहीं उठाते तथा कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने जाने वाले लोगों को उपलब्ध नहीं हो पाते। शहर विधायक ने पेयजल संकट वाले क्षेत्रों में तुरंत टैंकरों से पानी की सप्लाई कराने, शहर में सुचारू रूप से पेयजल वितरण कराने, अमृत योजना में डाली गई पाइप लाइन में नए कनेक्शन जारी करने के लिए विशेष शिविर लगाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका, पूर्व जिला महामंत्री दिनेश गुप्ता, नगर परिषद सभापति अशोक खन्ना, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पं. जलेसिंह आदि शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned