scriptयात्रियों से भरी बोलेरो पलटी, एक ही परिवार के 10 जने घायल | Patrika News
अलवर

यात्रियों से भरी बोलेरो पलटी, एक ही परिवार के 10 जने घायल

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

अलवरJun 17, 2024 / 10:50 pm

mohit bawaliya

क्षतिग्रस्त कार

क्षतिग्रस्त कार

अस्पताल में उपचाराधीन घायल
अस्पताल में उपचाराधीन घायल
पिनान . दिल्ली-मुम्बई सुपर एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह भीषण हादसे में एक ही परिवार के 10 जने घायल हो गए, जिनमें पांच महिलाएं व पांच पुरुष शामिल हैं। सभी घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।
पुलिस के अनुसार टोंक जिले के उनियारा निवासी महावीर पांचाल ने बताया कि उनके एक ही परिवार के चालक सहित 10 जने शनिवार को अपने पितृदेवों को स्नान कराने हरिद्धार गए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान सुबह सवा छह बजे दिल्ली-मुम्बई सुपर एक्सप्रेस वे चैनल नंबर 159/900 पर अचानक बोलेरो अनियंत्रित हो गई और सडक़ के बीच ग्रीन कोरिडोर में जा कर पलट गई। बोलेरो को अनियंत्रित होते देख सवारियों ने बचाओ-बचाओ की चीख-पुकार मचा दी, लेकिन चालक संभल पाता तब तक बोलेरो पलटती हुई कोरिडोर में जा घुसी। हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया गया है, जबकि चालक का कहना है कि नींद नहीं आ रही थी। अचानक गाड़ी एक तरफ ङ्क्षखचती चली गई। काफी प्रयास किया, लेकिन नहीं रुकी।
सूचना पर पहुंची एनएचएआई की एम्बुलेंस टीम ने सभी घायलों को नजदीकी आदर्श सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिनान पहुंचाया। जहां चिकित्सक मनोज कुमार मीणा व डॉ. संजय द्विवेदी के नेतृत्व में चिकित्सा टीम ने सभी का उपचार किया। चिकित्सकों ने बताया कि सभी को हल्की चोटें आई हैं। किसी के अधिक हताहत होने की स्थिति नहीं है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई है।
ये हुए घायल
महावीर पांचाल, नंदलाल पांचाल, शंकरलाल पांचाल, चिरंजीलाल पांचाल, लादी देवी, गीत देवी, अयोध्या देवी, उर्मिला देवी, नीतू देवी व चालक बंटी मीणा घायल हुए है।

Hindi News/ Alwar / यात्रियों से भरी बोलेरो पलटी, एक ही परिवार के 10 जने घायल

ट्रेंडिंग वीडियो