scriptBomb threat in the name of PFI alwar hindi news | पीएफआई के नाम से बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस को क्या हाथ लगा? | Patrika News

पीएफआई के नाम से बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस को क्या हाथ लगा?

locationअलवरPublished: Dec 11, 2023 12:14:45 pm

Submitted by:

Rajendra Banjara

सोहनलाल सहित अन्य लोगों को कोई सुरक्षा भी मुहैया नहीं कराई गई है।

ghyg.jpg
टेलर सोहनलाल व उनको मिला पत्र

सदर थाना इलाके के चिकानी में टेलर सोहनलाल जाटव को पीएफआई के नाम से आखिर किसने धमकी दी? पुलिस अभी तक इसका पता नहीं लगा सकी है। वहीं, इस धमकी भरे पत्र को पुलिस काफी सामान्य रूप से ले रही है। सोहनलाल सहित अन्य लोगों को कोई सुरक्षा भी मुहैया नहीं कराई गई है।

चिकानी के ऊपला मोहल्ला अम्बेडकर कॉलोनी निवासी सोहनलाल जाटव (76) पुत्र केसरिया जाटव के घर कुछ दिन पहले डाक के जरिए धमकी भरा पत्र आया। जिसमें पीएफआई के नाम से धमकी देते हुए दुकान खाली करने को कहा है तथा दुकान खाली नहीं करने पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

पत्र में सरदार, रोहिताश कुम्हार व धीरज को भी दुकान खाली करने के लिए धमकी दी गई है। सोहनलाल की शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर तो दर्ज कर ली, लेकिन तीन दिन में भी धमकी भरा पत्र भेजने वाले शख्स के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा सकी है। पुलिस ने इनमें से किसी भी व्यक्ति को कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई है।

सदर थानाधिकारी दिनेशचंद का कहना है कि प्रकरण में अनुसंधान किया जा रहा है। परिवादी की ओर से किसी प्रकार की कोई पुलिस सुरक्षा की मांग नहीं की गई है। पुलिस की ओर से उनके घरों पर निगरानी रखी जा रही है। पुलिस के अनुसार सोहनलाल की चिकानी में पहले टेलर की दुकान थी। फिलहाल यह दुकान किराए पर दी हुई है।

पड़ोसी से इस दुकान को लेकर सोहनलाल का कोर्ट केस भी चला, लेकिन करीब 22 साल पहले कोर्ट ने सोहनलाल के पक्ष में फैसला दे दिया। इसके बाद से विवाद शांत हो गया और दोनों परिवारों के बीच कोई मनमुटाव जैसी बात नहीं रही।

सोहनलाल को ये पत्र करीब 12-13 दिन पहले मिला था। 13 नवम्बर को चिकानी पोस्ट ऑफिस में पत्र आया था। यहीं पर लेटर बॉक्स में किसी व्यक्ति के द्वारा यह पत्र डाला गया था। उधर, सोहनलाल का कहना है कि चुनाव के कारण वह पुलिस के पास एफआईआर कराने नहीं गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो