scriptयुवती ने कोरोना को हराया, परिजन नहीं मिले तो 100 किलोमीटर दूर से आया Boyfriend डिस्चार्ज करा ले गया | Boyfriend Came To Bring His Girlfriend From Covid Hospital Alwar | Patrika News

युवती ने कोरोना को हराया, परिजन नहीं मिले तो 100 किलोमीटर दूर से आया Boyfriend डिस्चार्ज करा ले गया

locationअलवरPublished: May 27, 2020 06:49:13 pm

Submitted by:

Lubhavan

कोरोना से ठीक हुई युवती को उसका ब्यॉय फ्रेंड अस्पताल से डिस्चार्ज करवा लेकर गया, डॉक्टर्स ने युवती का सम्मान कर उसे डिस्चार्ज किया

Boyfriend Came To Bring His Girlfriend From Covid Hospital Alwar

युवती ने कोरोना को हराया, परिजन नहीं मिले तो 100 किलोमीटर दूर से आया Boyfriend डिस्चार्ज करा ले गया

अलवर. प्रदेश में कोरोना वायरस का आंकड़ा जरुर बढ़ रहा है, लेकिन प्रदेश की रिकवरी दर भी अच्छी है। कोरोना के मरीज लगातार ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हो रहे हैं।अलवर जिले के कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल से मंगलवार को दो कोरोना के मरीजों को ठीक कर अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। इनमें से एक हरियाणा के सोहना कस्बे की 23 वर्षीय युवती भी शामिल है।
सोहना निवासी मुस्कान 17 मई को अलवर में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। अब वो अब कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है। मंगलवार को उसे डिस्चार्ज किया गया। उसे मथुरा से उसका ब्वॉय फ्रेंड लेने आया था। यह युवती कुछ दिन पहले ही ठीक हो गई थी, लेकिन इसे अंडरटेकिंग देने वाला कोई नहीं था, ऐसे में युवती को डिस्चार्ज नहीं किया जा सका। डॉक्टरों ने उसे भी पुष्प भेंट कर अस्पताल से विदा किया।
इस युवती को 14 मई को शहर के ईटाराणा पुलिया के पास पैदल चलते समय पकड़ा था। उस समय स्क्रीनिंग के दौरान इसका तापमान अधिक मिला, तो इसका कोरोना टेस्ट कराया गया। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।
अस्पताल में युवती के परिजनों की जानकारी पता नहीं चल सकी। ऐसे में युवती के ब्वॉय फ्रेंड से संपर्क किया गया। युवक मथुरा से युवती को लेने आया और उसे मंगलवार को डिस्चार्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो