scriptखेत में घुस गई बकरी तो भाई ने की भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Brother kill his brother after goat came into field in alwar | Patrika News

खेत में घुस गई बकरी तो भाई ने की भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationअलवरPublished: Jun 25, 2018 03:03:14 pm

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर में एक खेत में बकरियां घुस जाने के बाद उपजे विवाद में भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी।

Brother kill his brother after goat came into field in alwar

खेत में घुस गई बकरी तो भाई ने की भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

थानांतर्गत ग्राम सोतका में गत 11 जून को एक पक्ष के खेत में दूसरे बकरियां घुस जाने की बात को लेकर दो भाइयों के बीच झगड़ा हो गया था। इसमें एक पक्ष के युवक की मौत हो गई। इस मामले में रविवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।
थानाधिकारी नवलकिशोर मीणा ने बताया कि थानान्तर्गत ग्राम सोतका निवासी जयराम गुर्जर व मोहसिंह गुर्जर सगे भाई हैं। 11 जून की शाम छह बजे मोहरसिंह का परिवार बकरियों को चराकर ला रहा था। उसी दौरान बकरियां भाई जयराम के खेत में घुस गई। इस बात को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई और बाद में कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया। दोनों पक्षों से जयराम, पप्पूराम, दाताराम, मोहरसिंह व बलजीत गुर्जर सहित पांच जने घायल हो गए थे।
एक पक्ष के जयराम गुर्जर के पैंतीस वर्षीय पुत्र पप्पू राम गुर्जर की जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय जयपुर में मृत्यु हो गई। उक्त प्रकरण में जयराम पक्ष की ओर से मृतक के भतीजे राजेश गुर्जर पुत्र कालूराम ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में रविवार दोपहर बाद मुखबिर की सूचना पर आरोपी बलजीतसिंह, दाताराम व मोहरसिंह को ग्राम सोतका से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।
राजगढ़ में सांड के हमले में तीन लोगों की मौत

राजगढ़. राजगढ़ एवं पुराना राजगढ़ में सांड के हमले में अब तक तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी है। इसके अलावा करीब डेढ़ दर्जन लोग सांड के हमले में घायल हो चुके है। पंचायत समिति क्षेत्र के पुराना राजगढ गांव में अलवर के प्रताप बास बर्फखाना रोड निवासी घीस्याराम सैनी (90) पर एक सांड ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। इसके अलावा राजगढ़ कस्बे के पुलिस थाना मार्ग निवासी राजाराम सोनी व सराय बाजार निवासी एक वृद्ध की सांड के हमले में मृत्यु हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो