खेत में घुस गई बकरी तो भाई ने की भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खेत में घुस गई बकरी तो भाई ने की भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Prem Pathak | Updated: 25 Jun 2018, 03:03:14 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर में एक खेत में बकरियां घुस जाने के बाद उपजे विवाद में भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी।

थानांतर्गत ग्राम सोतका में गत 11 जून को एक पक्ष के खेत में दूसरे बकरियां घुस जाने की बात को लेकर दो भाइयों के बीच झगड़ा हो गया था। इसमें एक पक्ष के युवक की मौत हो गई। इस मामले में रविवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।

थानाधिकारी नवलकिशोर मीणा ने बताया कि थानान्तर्गत ग्राम सोतका निवासी जयराम गुर्जर व मोहसिंह गुर्जर सगे भाई हैं। 11 जून की शाम छह बजे मोहरसिंह का परिवार बकरियों को चराकर ला रहा था। उसी दौरान बकरियां भाई जयराम के खेत में घुस गई। इस बात को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई और बाद में कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया। दोनों पक्षों से जयराम, पप्पूराम, दाताराम, मोहरसिंह व बलजीत गुर्जर सहित पांच जने घायल हो गए थे।

एक पक्ष के जयराम गुर्जर के पैंतीस वर्षीय पुत्र पप्पू राम गुर्जर की जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय जयपुर में मृत्यु हो गई। उक्त प्रकरण में जयराम पक्ष की ओर से मृतक के भतीजे राजेश गुर्जर पुत्र कालूराम ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में रविवार दोपहर बाद मुखबिर की सूचना पर आरोपी बलजीतसिंह, दाताराम व मोहरसिंह को ग्राम सोतका से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

राजगढ़ में सांड के हमले में तीन लोगों की मौत

राजगढ़. राजगढ़ एवं पुराना राजगढ़ में सांड के हमले में अब तक तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी है। इसके अलावा करीब डेढ़ दर्जन लोग सांड के हमले में घायल हो चुके है। पंचायत समिति क्षेत्र के पुराना राजगढ गांव में अलवर के प्रताप बास बर्फखाना रोड निवासी घीस्याराम सैनी (90) पर एक सांड ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। इसके अलावा राजगढ़ कस्बे के पुलिस थाना मार्ग निवासी राजाराम सोनी व सराय बाजार निवासी एक वृद्ध की सांड के हमले में मृत्यु हो चुकी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned