scriptबसपा प्रमुख मायावती का 28 अप्रेल को अलवर दौरा, यहां आयोजित होगी जनसभा, जानिए क्या है इसका महत्व | BSP Leader Mayawati Will Address Public Rally In Alwar | Patrika News

बसपा प्रमुख मायावती का 28 अप्रेल को अलवर दौरा, यहां आयोजित होगी जनसभा, जानिए क्या है इसका महत्व

locationअलवरPublished: Apr 25, 2019 04:51:37 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

बसपा सुप्रीमों मायावती का 28 अप्रेल को अलवर दौरा है। इसके लिए तैयारियां की जा रही हंै।

BSP Leader Mayawati Will Address Public Rally In Alwar

बसपा प्रमुख मायावती का 28 अप्रेल को अलवर दौरा, यहां आयोजित होगी जनसभा, जानिए क्या है इसका महत्व

अलवर. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मयावती 28 अप्रेल को बसपा प्रत्याशी इमरान के समर्थन में अलवर शहर के विजय नगर में चुनावी सभा को सबोधित करेंगी। बसपा के जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा ने बताया कि सभा विजय नगर मैदान पर सुबह 10 बजे होगी। मायावती हेलिकॉप्टर से अलवर आएंगी।
अलवर के साथ बसपा सुप्रीमो नागौर में भी सभा को संबोधित करेंगी। अलवर से बसपा ने इमरान खन को प्रत्याशी बनाया है। ऐेसे में अब मायावती के अलवर आने से उन्हें मजबूती मिलने के आसार हैं।
बसपा से प्रत्याशी इमरान खान ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा दोनों ही बड़ी पार्टियां है। इनके प्रत्याशी भी बड़े हैं, एक तरफ बाबा है, जो एक बड़े मठ के संचालक हैं। उनसे मिलने के लिए लोगों को सात दरवाजों से गुजरना पड़ता है, तो वहीं दूसरी तरफ राजा है उनके महलों की दीवारें ऊंची हैं जनता के लिए उनसे मिलना आसान नहीं है।
बसपा प्रत्याशी इमरान ने स्वयं को अलवर का स्थानीय प्रत्याशी बताते हुए कहा कि वो अलवर की जनता के लिए उनके बीच रहकर काम करेंगे। इमरान खान ने कहा कि भाजपा ने पहले भी एक बाबा को टिकट दिया था, जो जीतने के बाद जनता के बीच लौट कर नहीं आए, इसी बार भी जनता ने बाबा को वोट देने की गलती की तो उसी तरह के हालात देखने को मिलेंगे।
अलवर में बसपा ने जीती दो सीटें

विधानसभा चुनाव मे अलवर जिले की 11 मे से दो सीटें बसपा ने जीती हैं। बसपा ने किशनगढ़बास व तिजारा सीट जीती है। वहीं भाजपा ने भी 2 सीटें जीती हैं। अब मायावती अलवर में रैली कर बसपा के प्रत्याशी को कितनी मजबूती दे पाती हैं या फिर किसी पार्टी के वोटबैंक में सेंध मारी जाती है, यह तो 23 मई को चुनाव नतीजों वाले दिन ही पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो