scriptडिवाइडर से टकरा कर यात्रियों से भरी बस पलटी, एक दर्जन यात्री घायल | bus accident in Neemrana injured admitted to hospital | Patrika News

डिवाइडर से टकरा कर यात्रियों से भरी बस पलटी, एक दर्जन यात्री घायल

locationअलवरPublished: Jan 17, 2021 07:02:17 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

नेशनल हाइवे पर रविवार सुबह नौ बजे दिल्ली से जयपुर जा रही एक वॉल्वो बस मोहलडिय़ा गांव के पास बने फ्लाईओवर पर लगे लोहे के डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

bus accident in Neemrana injured admitted to hospital

नेशनल हाइवे पर रविवार सुबह नौ बजे दिल्ली से जयपुर जा रही एक वॉल्वो बस मोहलडिय़ा गांव के पास बने फ्लाईओवर पर लगे लोहे के डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

नीमराणा (अलवर)। नेशनल हाइवे पर रविवार सुबह नौ बजे दिल्ली से जयपुर जा रही एक वॉल्वो बस मोहलडिय़ा गांव के पास बने फ्लाईओवर पर लगे लोहे के डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस पलटने से एक दर्जन सवारियां घायल हो गई। यात्रियों के चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों व अन्य वाहन चालकों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला, जिन्हें बहरोड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
बस में सफर कर रहे एक यात्री ने बताया कि बस रात को ग्यारह बजे दिल्ली से चली थी। जिसके बाद बस महज तीस किलोमीटर ही चल पाई थी कि चालक ने बस को नाले में उतार दिया। उसके बाद चार घंटे में बस को क्रेन की सहायता से निकाला गया और उसके बाद दुबारा से बस तीस चालीस किलोमीटर दूर चल पाई थी कि आगे फिर चालक ने गाड़ी में टक्कर मार दी। वहीं सुबह नौ बजे मोहलडिय़ा फ्लाईओवर से उतरते समय डिवाइडर में घुसा दी, जिसके बाद बस पलट गई।
वहीं हाइवे पर बस पलटने से करीब तीन घंटे तक जयपुर रोड पर लम्बा जाम लग गया। हादसे में एक दर्जन यात्री घायल हो गए जिन्हें लोगों ने बहरोड़ के निजी अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस व एनएचएआई के अधिकारियों ने क्रेन की सहायता से बस को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।
जयपुर निवासी राजेश जांगिड़ ने चालक के खिलाफ बस को लापरवाही से चलाते बस पलटने का पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है कि वह उसकी मां के साथ बस में करीब चालीस अन्य लोग बस में बैठकर दिल्ली से जयपुर जा रहे थे। इस दौरान बस चालक को अनेक बार टोकने के बाद भी वह बस को तेज गति से दौड़ाता रहा। जिसके चलते नीमराणा के पास बस को पलट दिया। पुलिस ने घटना की तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो