scriptव्यापारी मुकेश मित्तल किडनेप मामला: घर के कोने कोने से परिचित थे अपहरणकर्ता, बेटे को भी कब्जे में लने की दी धमकी | Businessman Mukesh Mittal kidnapping | Patrika News

व्यापारी मुकेश मित्तल किडनेप मामला: घर के कोने कोने से परिचित थे अपहरणकर्ता, बेटे को भी कब्जे में लने की दी धमकी

locationअलवरPublished: Sep 17, 2018 02:16:37 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

kidnapping

व्यापारी मुकेश मित्तल किडनेप मामला: घर के कोने कोने से परिचित थे अपहरणकर्ता, बेटे को भी कब्जे में लने की दी धमकी

अलवर
शहर में रविवार रात के समय बदमाश एक युवा व्यापारी का हथियारों की नोक पर अपहरण कर ले गए। अलवर शहर की पॉश कॉलोनी मोती डूंगरी में सीईओ साउथ के कार्यालय के सामने व्यापारी मुकेश मित्तल के मकान नम्बर 6 में कई अपहरण कर्ता अचानक घुसे। इन्होंने गार्ड को पकडक़र बाथरूम में बंद कर दिया और मुकेश मित्तल की पत्नी को भी दूसरे कमरे में बंद कर दिया। इस युवा व्यापारी को हथियारों की नोक पर उसी की घर में खड़ी कार से ही अपहरण करके ले गए। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। मुकेश अलवर के ख्यातिनाम व्यापारी ब्रह्मानंद मित्तल के पुत्र हैं जिनका काम फाइनेंस सहित मारुति कार व स्कूटर की एजेंसी है।
घर के कोने कोने से परिचित थे
प्रारम्भिक जांच में सामने आ रहा है कि बदमाशों को घर के अंदर की लोकेशन की पूरी जानकारी थी। वे अंदर आते ही सीधे मुकेश के कमरे में ही गए थे। साथ ही घर पर जहां जरूरी चाबियां रखी होती हैं उन्हें भी अपने कब्जे में ले लिया था। उन्हीं चाबियों में स्विफ्ट कार की चाबी थी जिसमें बैठाकर वे मुकेश को ले गए हैं।
भतीजे ने दी जानकारी-

इस समय मुकेश के भाई का लडक़ा कुशाग्र मुम्बई से आया हुआ था। उसने जब यह हलचल देखी तो वह छिप गया। उसने अपहरण की सूचना अपने पिता राजेश मित्तल को उनके फार्म हाउस पर दी।
बेटे ईशान को भी कब्जे में ले लिया जाएगा..
बदमाश विरोध होते ही धमकाकर गए कि दिल्ली में आपका बेटा ईशान भी हमारे कब्जे में होगा। बाद में दिल्ली से घर वालों ने ईशान को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। व्यापारी मुकेश के घर में घुसे हथियारबंद अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को धमकाया, उन्होंने घर वालों से कहा कि ज्यादा होशियारी दिखाई तो दिल्ली में उनके बेटे ईशान को भी कब्जे में ले लिया जाएगा। एेसे में पुलिस को गिरोह के अंतरराज्यीय होने का संदेह भी है। अपहर्ताओं के जाने के बाद परिजनों ने दिल्ली में ईशान को फोनकर उसे रिश्तेदारों के यहां किसी सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया।
रास्ते में मिला फोन
अपहरण के दौरान घर वालों के फोन भी कब्जे में लिए गए थे। घर के एक युवक ने कमरा अंदर से बंद कर दिया था। उसने बाद में फोन से बाहर घटना की सूचना दी थी। घटना के करीब सवा घंटे के बाद मुकेश का फोन देवयानी अस्पताल के बाहर से मिला था। माना जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने फोन रास्ते में फैंक दिया होगा।
गार्ड रविवार को ही बदला था

मुकेश मित्तल के घर के बाहर निजी सुरक्षा का भी प्रबंध था। करीब 4 गार्ड वहां दिन रात तैनात रहते थे। जानकारी है कि रविवार सुबह ही एक गार्ड ने यहां से काम छोड़ा था और उसकी जगह नया गार्ड ड्यूटी पर थे।

ट्रेंडिंग वीडियो