व्यापारी को धमकी देकर पैसे छीने, स्टाफ को कमरे में बंद कर पीटा

व्यापारी को धमकी देकर पैसे छीने, स्टाफ को कमरे में बंद कर पीटा

| Publish: Mar, 27 2017 06:20:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर के नंगली सर्किल स्थित एक मिठाई की दुकान के दुकानदार सहित स्टाफ को धमका जबरन पैसे छीनने के दो शातिर आरोपितों को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अलवर के नंगली सर्किल स्थित एक मिठाई की दुकान के दुकानदार सहित स्टाफ को धमका जबरन पैसे छीनने के दो शातिर आरोपितों को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न थानों में मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामले दर्ज हैं। 



कोतवाल रामसिंह ने बताया कि बीकानेर के किसनासर हाल इन्द्रा कॉलोनी निवासी नारायण सिंह पुत्र मालम राजपुरोहित की नंगली सर्किल पर जोधपुर स्वीट होम के नाम से दुकान है।



 नारायण ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 24 मार्च को शाम करीब 8.30 बजे नसोपुर (टपूकड़ा) हाल राठ नगर निवासी विकास यादव पुत्र रामकिशन व शेखपुर (किशनगढ़बास) हाल ट्रांसपोर्ट नगर एनईबी निवासी तार मोहम्मद पुत्र जुहर सहित चार-पांच युवक शराब पीकर उसके गोदाम पर आए और स्टाफ को मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया। 


मां को कमरे में बंद कर दिया


आरोपितों ने दूसरे कमरे में पूजा कर रही उसकी मां को भी अपशब्द कहें और कमरे में बंद कर दिया। बाद में आरोपित उसे डरा-धमकाकर एक हजार रुपए छीन ले गए। पुलिस ने मामले में रविवार रात ही दो आरोपित विकास यादव व तार मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया।



किसी को बताया तो शहर में नहीं रहने देंगे


पुलिस के अनुसार आरोपितों ने मिठाई व्यापारी को धमकी दी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे शहर में नहीं रहने देंगे। आरोपितों ने व्यापारी से फोन कर पैसे भी मांगे। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। 


आरोपित शातिर बदमाश

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपित शातिर बदमाश हैं। ये दो पक्षों में लड़ाई होने पर किसी एक पक्ष से मिलीभगत कर दूसरे पक्ष से मारपीट कर पैसे वसूलने का काम करते हैं। इनके खिलाफ विभिन्न थानों में मारपीट, अवैध हथियार रखने सहित अन्य मामले दर्ज हैं।


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned