बाइक सवार को बचाने में कार पेड से टकराई, कार चालक की मौके पर मौत

बाइक सवार को बचाने में कार पेड से टकराई, कार चालक की मौके पर मौत

| Publish: Mar, 27 2017 07:27:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर जिले के खेरली कस्बा क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार को बचाते समय कार के पेड से टकरा गई। कार चालक की मौत हो गई।

अलवर जिले के खेरली कस्बा क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार को बचाते समय कार के पेड से टकरा गई। कार चालक की मौत हो गई। पेड़ से टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार जिस दिशा में जा रही थी उसकी विपरित दिशा में पलट गई। 



कस्बे के निकटवर्ती ग्राम केसरा निवासी तथा हाल वार्ड संख्या 19 बिजली के घर के पीछे रहने वाले राकेश उर्फ डब्ल्यू जैन उम्र 36 बर्ष पुत्र रमेंश चंद जैन कस्बा निवासी सुभाष चंद शर्मा का कार चालक था। वह सोमवार सायं करीब चार बजे स्थानीय टैक्सी स्टैण्ड पर था इसी दौरान कार के मालिक के निर्देश पर मालिक की बहन को खेरली मोड से लेने गया।



 कार के पथैना रोड स्थित अलीपुर मोड से अचानक एक बाइक के घूमकर सामने आ गई। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में राकेश ने कार को सडक से नीचे उतारा लेकिन कार  पेड से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार की दिशा ही पलट गई। कार का चालक साइड का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।



 घटना की जानकारी मिलने पर 108 एम्बुलेंस की सहायता से कार चालक को स्थानीय राजकीय रैफरल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा पोस्टमार्टम करा शव परिजनो को सौंपा। खबर लिखे जाने तक उक्त घटना के बारे में पुलिस में कोई मामला दर्ज नही हुआ। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned