script

अगवा व्यापारी को बेसुध हालत में छोड़ बदमाश फरार, पुलिस तलाश में जुटी

locationअलवरPublished: Sep 17, 2018 01:19:24 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

car of kidnapped businessman found at roadside in Alwar

car of kidnapped businessman found at roadside in Alwar

अलवर। कल रात करीब 10:30 बजे पॉश कॉलोनी मोती डूंगरी स्थित निवास से अगवा हुए ऑटोमोबाइल व्यवसाई मुकेश मित्तल करीब 16 घंटे बाद बदहवास हालात में मिले। 14 घंटों से ज्यादा समय बाद तक भी पुलिस उनका कोई सुराग नहीं लगा पाई थी। व्यापारी को छोड़ ये बदमाश फरार हो गए। पुलिस अब उनकी तलाश कर रही है।

आपको बता दें कि अपहरण के 14 घंटे बाद व्यवसायी की कार शहर के धोबी घटा क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी हुई मिली थी। व्यापारी के अपहरण के बाद आज सुबह से ही व्यापारी के घर शहर के लोगों का आना जाना लगा हुआ था। व्यापारियों के परिजनों से मिलने पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह भी पहुंचे और व्यापारियों के परिजनों को ढांढस बंधाया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। आए दिन अपराध हो रहे हैं।

आपको बता दें कि शहर में रविवार रात के समय बदमाश एक युवा व्यापारी का हथियारों की नोक पर अपहरण कर ले गए। अलवर शहर की पॉश कॉलोनी मोती डूंगरी में सीईओ साउथ के कार्यालय के सामने व्यापारी मुकेश मित्तल के मकान नम्बर 6 में कई अपहरण कर्ता अचानक घुसे। इन्होंने गार्ड को पकडक़र बाथरूम में बंद कर दिया और मुकेश मित्तल की पत्नी को भी दूसरे कमरे में बंद कर दिया। इस युवा व्यापारी को हथियारों की नोक पर उसी की घर में खड़ी कार से ही अपहरण करके ले गए। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। मुकेश अलवर के ख्यातिनाम व्यापारी ब्रह्मानंद मित्तल के पुत्र हैं जिनका काम फाइनेंस सहित मारुति कार व स्कूटर की एजेंसी है।
घर के कोने कोने से परिचित थे
प्रारम्भिक जांच में सामने आ रहा है कि बदमाशों को घर के अंदर की लोकेशन की पूरी जानकारी थी। वे अंदर आते ही सीधे मुकेश के कमरे में ही गए थे। साथ ही घर पर जहां जरूरी चाबियां रखी होती हैं उन्हें भी अपने कब्जे में ले लिया था। उन्हीं चाबियों में स्विफ्ट कार की चाबी थी जिसमें बैठाकर वे मुकेश को ले गए हैं।
भतीजे ने दी जानकारी-

इस समय मुकेश के भाई का लडक़ा कुशाग्र मुम्बई से आया हुआ था। उसने जब यह हलचल देखी तो वह छिप गया। उसने अपहरण की सूचना अपने पिता राजेश मित्तल को उनके फार्म हाउस पर दी।
बेटे ईशान को भी कब्जे में ले लिया जाएगा..
बदमाश विरोध होते ही धमकाकर गए कि दिल्ली में आपका बेटा ईशान भी हमारे कब्जे में होगा। बाद में दिल्ली से घर वालों ने ईशान को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। व्यापारी मुकेश के घर में घुसे हथियारबंद अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को धमकाया, उन्होंने घर वालों से कहा कि ज्यादा होशियारी दिखाई तो दिल्ली में उनके बेटे ईशान को भी कब्जे में ले लिया जाएगा। एेसे में पुलिस को गिरोह के अंतरराज्यीय होने का संदेह भी है। अपहर्ताओं के जाने के बाद परिजनों ने दिल्ली में ईशान को फोनकर उसे रिश्तेदारों के यहां किसी सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो