scriptएटीएम की रैकी करते अवैध हथियार सहित पकड़ा | Caught with illegal weapon while racking up ATM | Patrika News
अलवर

एटीएम की रैकी करते अवैध हथियार सहित पकड़ा

गोपालपुरा-भरतपुर के एसबीआई एटीएम से 12.34 लाख उड़ाने और बगरू-जयपुर में एटीएम से कार्ड बदलकर 1.25लाख उड़ाने में शामिल होने का आरोप

अलवरSep 16, 2019 / 02:07 am

Pradeep

एटीएम की रैकी करते अवैध हथियार सहित पकड़ा

एटीएम की रैकी करते अवैध हथियार सहित पकड़ा


अलवर. टपूकड़ा-भिवाड़ी क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से एटीएम तोडऩे की घटनाओं से सबक लेकर टपूकड़ा पुलिस ने शनिवार को एटीएम तोडऩे के इरादे से रैकी कर रहे पेशेवर अपराधी को पकडऩे में कामयाबी हासिल की है।
गिरफ्तार युवक से एक देशी कट्टा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। वह एटीएम तोडऩे वाले गिरोह का सरगना है और उस पर कई थानों में मामले दर्ज हैं।
टपूकड़ा थानाधिकारी राजीव डूडी ने बताया कि शनिवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बस स्टैंड के पास एटीएम को तोडऩे के इरादे से रैकी कर रहे मोहम्मद यूसुफ खान पुत्र यासीन निवासी रूपाहेड़ा थाना रोजका जिला मेवात हरियाणा को रोका तो वह भागने लगा। पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी कट्टा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। यूसुफ पर गत 15 मई को गोपालगढ़ के एसबीआई बैंक के एटीएम को काटकर 12.34लाख रुपए उड़ाने का आरोप है। लूट के रुपयों के बंटवारे को लेकर मोहम्मद यूसुफ ने अपने साथी सराफत अली पुत्र खालिद पर फायर किया था। जिससे वह घायल हो गया। जयपुर में बगरू के एक एटीएम में एक बुजुर्ग का एटीएम कार्ड बदलकर करीब 1.25 लाख रुपए की भी धोखाधड़ी भी की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो