अलवर में बेखौफ बदमाश, महिला के गले से खींची चैन, दूसरे दिन भी सुराग नहीं

अलवर में बेखौफ बदमाश, महिला के गले से खींची चैन, दूसरे दिन भी सुराग नहीं

Lubhavan Joshi | Updated: 22 Jul 2019, 02:46:50 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

chain snatching in alwar : अलवर में चैन स्नेचर्स एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं, लेकिन अलवर पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पा रही है।

अलवर. chain snatching in alwar : शातिर लुटेरों के आगे पुलिस ( alwar police ) फेल नजर आ रही हैं। शनिवार को 5 घंटे तक शहर में लूट और खौफ का तांडव करने वाले शातिर लुटेरों को दूसरे दिन भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस को लुटेरों सुराग तक नहीं मिला है।
शनिवार सुबह 11.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक बाइक सवार दो लुटेरों ने शहर में आतंक मचाया। पुलिस की नाक के नीचे शातिर लुटेरों ने सुबह 11.30 बजे स्कीम-2 स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के समीप पति के साथ स्कूटर सवार महिला के गले से चेन छीनने ( chain snatching ) का प्रयास किया।

लुटेरों के हाथ चेन तो नहींआई, लेकिन दम्पती स्कूटर से गिरकर घायल हो गए। दोपहर 1.30 बजे लुटेरों ने स्कीम-2 जुबलीबास चौराहे ऑटो में सवार प्राइवेट स्कूल की प्रिंसीपल के गले से चेन छीनी और फरार हो गए। शाम 4.30 बजे लुटेरों ने पुराने अंदाज में ही स्कीम-5 मंगल विहार कॉलोनी में वारदात को अंजाम दिया। स्कूटी रोककर पता पूछ रही महिला के पीछे से पैदल चलकर एक युवक आया और झपट्टा मारकर महिला के गले से चेन छीनकर भागा। पीछा करने वालों पर लुटेरों ने पिस्टल तान दी।

लुटेरे एक गिरोह के

चेन स्नेचर एक ही गिरोह के हैं। स्कीम-2 और स्कीम-5 में हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओं का तरीका एक ही है। वारदातों में लुटेरों की कद-काठी, हुलिया, कपड़े, उम्र और बाइक में भी समानताएं हैं।

पहले भी लूटी लूट

लुटेरों ने शनिवार को ही शहर में चेन नहीं लूटी, बल्कि इससे पहले बल्कि जगन्नाथ रथयात्रा के दौरान शहर के अल्कापुरी रोड पर एक और एनईबी थाना इलाके में दो चेन स्नेचिंग हुई थी।

आखिर कहां थी पुलिस की नाकेबंदी

वारदात के बाद पुलिस अधिकारी दो बार स्कीम-2 और फिर स्कीम-2 कॉलोनी में पहुंचे। तीनों घटनाओं की जानकारी लेने और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ लुटेरों की धरपकड़ के लिए शहर में नाकेबंदी कराई गई। लुटेरे 5 घंटे तक शहर की सडक़ों पर घूमते रहे, लेकिन पुलिस के हाथ नहीं आए। ऐसे में पुलिस की नाकेबंदी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned