कुएं में गिरने से बालक की मौत

कुएं में गिरने से बालक की मौत
कुएं में गिरने से बालक की मौत

Pradeep kumar yadav | Updated: 20 Sep 2019, 02:21:52 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

तीन अल्टीनेटर और पम्प लगाकर निकाला पानी

अलवर. प्रतापगढ़. पिपलाई ग्राम पंचायत के गांव कालापारा की चबोरिया ढाणी निवासी एक बालक की बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते कुएं में गिरने से मौत हो गई।
एएसआई दयाचंद मीना ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई जयराम ने स्थानीय पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसके चाचा आनन्दी मीना का पुत्र रामनारायण हर बार की तरह बुधवार सुबह घर पर पानी की मोटर चलाने की कहकर खेत पर गया था।जब वह दो घंटे बाद वापस नही लौटा तो घरवालों को उसकी चिंता हुई और वे उसे ढूंढते हुए कुएं पर पहुंचे। बालक के कुएं में गिरने की आशंका के चलते चालीस फीट गहरे कुएं के पानी को तीन अल्टीनेटर और पम्प की सहायता से खाली रखवाया। बुधवार देर रात को कुएं का पानी खत्म होने के बाद कुएं मेंं से रामनारायण का शव मिला। शव को बाहर निकाला गया। रात अधिक हो जाने के कारण मृतक का पोस्टमार्टम गुरुवार सुबह स्थानीय अस्पताल में चिकित्सक टीम ने किया। बाद में शव परिजनों को सौंप दिया गया।


देरी से पहुंचा प्रशासन
घटना स्थल पर ग्रामीणों की मदद के लिए पिपलाई पंचायत सरपंच व थानागाजी अधिकारीयो के देर रात तक नही पहुचने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।


दोपहर से देर रात तक भटकता रहा वन विभाग
मृतक के खेत के नजदीक सरिस्का घना वन क्षेत्र होने के कारण ग्रामीणों ने वन विभाग चौकी अजबगढ़ को सूचना दी कि कहीं बालक को कोई जंगली जानवर तो उठाकर नहीं ले गया। इस पर वन विभाग की टीम उसे खेत के समीप जंगल के क्षेत्र के ढूंढती रही। क्योकि पूर्व में भी एक बुजुर्ग को जंगली जानवर उठा ले गया था। जिसका क्षत विक्षत शव जंगल से बरामद हुआ था। इस मामले पर कूए से मृतक का शव मिलने के बाद वन विभाग को राहत मिली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned