scriptअलवर में मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ शुरु हुई बारिश, यहां गिरे ओले | Cold Weather In Alwar After Rain And Hail | Patrika News

अलवर में मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ शुरु हुई बारिश, यहां गिरे ओले

locationअलवरPublished: Feb 27, 2019 03:39:00 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर में बुधवार दोपहर को तेज हवाओं के साथ बारिश शुरु हो गई। इससे ठंड बढ़ गई है।

Cold Weather In Alwar After Rain And Hail

अलवर में मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ शुरु हुई बारिश, यहां गिरे ओले

अलवर में बुधवार को मौसम ने फिर से पलटा खाया है। मंगलवार को बूंदाबांदी के बाद बुधवार को अलवर में तेज हवाएं चलने लगी। इसके बाद बारिश शुरु हो गई। इससे ठंड में बढोतरी हुई है। बारिश से अलवर शहर के तापमान में 3 डिग्री की गिरावट आई है। जिले में बुधवार को मौसम ने एक बार फिर करवट ली, सुबह से ही आसमान में बादल छाये रहे और शाम करीब साढ़े चार बजे बूंदाबांदी शुरू हो गई। यह बूंदाबांदी करीब 40 मिनट तक जारी रही।
मौसम के बदले मिजाज के चलते सुबह से ही बादल छाए हुए थे। इससे सर्दी का अहसास हो रहा था। इसके बाद दोपहर करीब पौने 3 बजे तेज हवाओं के साथ बारिश शुरु हुई। अलवर में बारिश के साथ जिले के बहरोड़ में ओले गिरे हैं। इसके साथ ही जिले के अन्य क्षेत्रों में बारिश भी हो रही है। इससे आगे भी सर्दी बढऩे की संभावना है। वहीं अगर तेज बारिश होती है तो ये किसानों के लिए नुकसानदायक होगी। खेतों में सरसों की फसल कटने के लिए तैयार है, ऐसे में अगर अब तेज बारिश यो ओलावृष्टि होती है तो किसानों की फसल खराब हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो