अलवर में कैसी चल रही भारत बचाओ रैली की तैयारी

अलवर से डेढ लाख कार्यकर्ताओं को ले जाने की तैयारी
अलवर. कांग्रेस की बैठककेंद्र की भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के आह्वान पर दिनांक 14 दिसंबर को भारत बचाओ रैली का आयोजन रामलीला मैदान नई दिल्ली में किया जा रहा

By: Jyoti Sharma

Published: 08 Dec 2019, 01:00 PM IST



भारत बचाओ रैली के आयोजन हेतु जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली की अध्यक्षता में आज दिनांक 7 दिसंबर को प्रात: ११ बजे गोल्डन बाग मैरिज होम पर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अलवर जिले में आज वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए ऐसा लगता है कि पूरे राजस्थान में अलवर जिले के सबसे अधिक संख्या में कांग्रेसजन दिल्ली रैली में शामिल होंगे। टीकाराम जूली ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अलवर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में केंद्र की भाजपा सरकार के विरुद्ध आमजन में भारी आक्रोश है , केंद्र की यूपीए सरकार के शासन में लोग नेताओं के पास नौकरी प्राप्त करने के लिए आते थे लेकिन आज देश की बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति हो चुकी है कि वर्षों से नौकरी करने वाले लोग छटनी के डर से नौकरी बचाने के लिए नेताओं के चक्कर लगाने पर मजबूर हो रहे हैं।
श्रम मंत्री टीकाराम जुली ने कहा कि इस भारत बचाओ रैली में अलवर जिले की आक्रोशित जनता स्वयं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दिल्ली रैली में चलने के लिए स्वयं संपर्क कर रही है जिसमें पहली बार अलवर जिले में छोटी बड़ी गाडिय़ों से 15,000 से अधिक लोग दिल्ली पहुंचकर भाजपा की गलत नीतियों के विरुद्ध आक्रोश प्रदर्शन कर मोदी सरकार को चेताने का काम करेंगे।

आज की बैठक में उपस्थित--पूर्व केन्द्रीय मंत्री भँवर जितेन्द्र सिंह,कांग्रेस अध्यक्ष एवं श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली, जिला प्रभारी मंत्री ममता भूपेश,खाद्य मंत्री रमेश मीणा, दिल्ली में आयोजित होने वाली रैली के प्रभारी राजस्थान बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष (पूर्व केबीनेट मंत्री) धर्मेन्द्र राठौड़ ,विधायक एवं जिला संगठन प्रभारी जी.आर.खटाणा, पीसीसी सचिव एवं जिला सह प्रभारी हरीश यादव, जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष योगेश मिश्रा एवं राजेन्द्र गन्डूरा, पूर्व सांसद करण सिंह यादव, प्रधान सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Jyoti Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned