कांग्रेस-भाजपा ने उठाए अधिकांश निर्दलीय प्रत्याशी

दोनों दलों का बाड़ेबंदी पर खास ध्यान

अलवर. नगर निकाय चुनाव के लिए मतगणना मंगलवार को होगी। कांग्रेस व भाजपा ने अलवर, भिवाड़ी व थानागाजी निकायों में बोर्ड बनाने कीे तैयारी तेज कर दी है। दोनों ही दलों ने प्रत्याशियों की जिले से बाहर बाडाबंदी की है।
इधर कांग्रेस ने सोमवार सुबह फूलबाग पैलेस में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह, श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली, कार्यकारी जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा सहित अन्य प्रमुख नेताओं की मौजूदगी में अलवर नगर परिषद का चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशियों के साथ बैठक की। बैठक के बाद अपने प्रत्याशियों को बस व छोटे वाहनों से अलवर से बाहर ले गए। वहीं भाजपा ने शहर विधायक संजय शर्मा के निवास पर बोर्ड गठन की रणनीति बनाई। बैठक में पार्टी जिलाध्यक्ष संजय नरूका, उपाध्यक्ष सुरेश मेहता, निकाय चुनाव प्रभारी पवन जैन, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पं. जलेसिंह, पार्षद घनश्याम गुर्जर सहित अन्य नेता मौजूद थे। शाम करीब पांच बजे अलवर नगर परिषद का चुनाव लडऩे वाले भाजपा के ज्यादातर प्रत्याशी वाहनों से अलवर से बाहर रवाना कर दिए गए।
निर्दलियों पर नजर
प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी के बाद दोनों ही दलों के रणनीतिकारों की निगाह निर्दलीय प्रत्याशियों पर टिक गई है। दोनों दलों के नेता जिताऊ निर्दलियों के सम्पर्क में हैं। हालांकि दोनों ही दलों के नेता ज्यादातर निर्दलियों के अपनी पार्टी के पक्ष में होने का दावा कर रहे हैं लेकिन जानकारों का कहना है कि निर्दलीय चुनाव परिणाम देखकर निर्णय करेंगे।
हरियाणा की ओर ले गई भाजपा
नवगठित नगर पालिका थानागाजी में भी कांग्रेस व भाजपा अपने प्रत्याशियों की बाड़ाबंदी अलग-अलग स्थानों पर की है। भाजपा शनिवार रात को ही अपने प्रत्याशियों को हरियाणा की ओर ले गई। कांग्रेस के ज्यादातर प्रत्याशी भी बाहर ले जाए गए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned