scriptबड़ी खबर : कांग्रेस ने रिसोर्ट में बाड़ेबंदी से भाजपा के निर्दलीय पार्षदों को उठाया, कमरे के ताले तोडऩे का भी आरोप, दोनों पार्टियों में खलबली | Congress Party Break Three Independent Councillors Of BJP In Alwar | Patrika News

बड़ी खबर : कांग्रेस ने रिसोर्ट में बाड़ेबंदी से भाजपा के निर्दलीय पार्षदों को उठाया, कमरे के ताले तोडऩे का भी आरोप, दोनों पार्टियों में खलबली

locationअलवरPublished: Nov 21, 2019 06:27:44 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर के टहला के एक रिसोर्ट में निर्दलीय पार्षदों की भाजपा की ओर से बाड़ेबंदी की गई थी, आरोप है कि कांग्रेस नेता उन्हें उठाकर अपने साथ ले गए।

Congress Party Break Three Independent Councillors Of BJP In Alwar

बड़ी खबर : कांग्रेस ने रिसोर्ट में बाड़ेबंदी से भाजपा के निर्दलीय पार्षदों को उठाया, कमरे के ताले तोडऩे का भी आरोप, दोनों पार्टियों में खलबली

अलवर. अलवर में निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही शहर की सरकार बनाने को लेकर खींचतान जारी है। दोनों पार्टियों की ओर से अपने पार्षदों सहित निर्दलीय पार्षदों की बाड़ेबंदी की गई है। लेकिन अब बात बाड़ेबंदी से कहीं आगे पहुंच गई है। गुरुवार सुबह टहला के तालाब गांव स्थित वन छवि रिसोर्ट में ठहरे हुए भाजपा के तीन निर्दलीय पार्षदों को कांग्रेसी उठा ले गए। भाजपा ने आरोप लगाया है कि टहला के रिसोर्ट में श्रम मंत्री टीकाराम जूली, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा कई समर्थकों के साथ रिसोर्ट में आए और यहां कांग्रेस समर्थकों ने तोडफ़ोड़ कर दी।
वहीं होटल में कार्यरत अशोक ने बताया कि यहां 9 बजे करीब 25 गाडिय़ों में लोग आए। होटल के अंदर कुछ ही लोग आए और पहले से ही अंदर मौजूद लोगों से बात की। कुछ देर बाद अन्य लोग भी होटल के अंदर आ गए। अशोक ने लड़ाई-झगड़े की बात से इनकार किया। अशोक ने बताया कि करीब 5-6 लोग उनके साथ चले गए।
मौके पर पुलिस भी पहुंची

घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बिशनाराम विश्नोई पहुंचे। उन्होंने बताया कि रिसोर्ट के कुछ कमरों के ताले टूटे हुए मिले है। इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।
भाजपा ने सिलीसेढ़ के पास की बाड़ेबंदी

भारतीय जनता पार्टी अलवर के नवनिर्वाचित पार्षदों की सिलीसेढ़ के पास स्थित एक होटल में बाड़ेबंदी कर रखी है। नगर निकाय चुनावों की मतगणना के बाद ही चुने हुए पार्षदों को दूर-दराज के बड़े होटलों में शिफ्ट कर दोनों ही पार्टियां कड़ी चौकसी कर रही हैं। पत्रिका टीम जब सिलीसेढ़ के निकट किशनपुर गांव में अरावली की वादियों के बीच बने किलेनुमा आलीशान होटल के अन्दर पहुंची।
होटल के गार्डन में कुछ भाजपा पार्षद गुनगुनी धूप में बैठकर ताश खेल रहे थे। उन्होंने बताया कि यहां भाजपा के 22 पार्षद हैं। निर्दलीय कोई नहीं है।

जैसे ही पत्रिका टीम ने माइक निकाला तो हलचल मच गई। होटल के ऊपर की तरफ बने स्वीमिंग पूल पर कुछ पार्षद खड़े थे। एक-दो पार्षद स्वीमिंग पूल में नहा रहे थे। पत्रिका टीम के आने की खबर मिलते ही सब एक बार तो नीचे आ गए, लेकिन तुरंत बाद ही पार्टी के नेताओं ने उनको रोक दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो