कांग्रेस पार्टी ने किया ऐलान, अब करेंगे यहां का घेराव, राजनैतिक गलियारों में मचा हडक़ंप

Prem Pathak

Publish: May, 18 2018 12:34:49 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
कांग्रेस पार्टी ने किया ऐलान, अब करेंगे यहां का घेराव, राजनैतिक गलियारों में मचा हडक़ंप

अलवर में काग्रेस पार्टी अब पानी की समस्या को लेकर जलदाय विभाग का घेराव करेगी। इसके लिए पार्टी योजना बना रही है।

अलवर. अलवर जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से पानी समस्या को लेकर 18 मई को जलदाय विभाग का घेराव प्रस्तावित है। इस पर जलदाय विभाग की तरफ से कांग्रेस के पदाधिकारियों को वार्ता के लिए गुरुवार को बुलाया गया। इसमें सभी पार्षद व अन्य लोगों ने अपने क्षेत्र में पानी सम्बंधी समस्या रखी। इस पर कई कई बार हंगामा भी हुआ। मौके पर एडीएम सिटी भी मौजूद थे।

कांग्रेस के जिला प्रवक्ता नरेन्द्र मीना ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष टीकाराम जूली के ने नेतृत्व में मनुमार्ग स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय में जलदाय विभाग व प्रशासन के साथ एक बैठक हुई। इसी दौरान फेण्डन््स कॉलोनी, चेतन एन्क्लेव, विकास पथ, केड़लगंज, बस स्टैण्ड, कोठी दशहरा, बीच का मोहल्ला, फैमली लाइन, लाल डिग्गी, रामानन्द नगर, हृदय विहार, शिवाजी पार्क सहित विभिन्न कॉलोनी के लोगों ने पानी सम्बंधीत समस्या जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता के सामने रखी।

जिलाध्यक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि पिछले दो-दो सालों से जिले की जल संकट की समस्या आप लोगों से ठीक नहीं हो पा रही है। जगह-जगह लीकेज होने से पानी की बरबादी हो रही है। जनता का विश्वास आप लोगों पर से उठ गया है। उन्होंने कहा कि लापरवाह कर्मचारियों को चार्जशीट दी जाए। इस दौरान जलदाय विभाग के अधिकारियों ने जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने की बात कहीं। वहीं कांग्रेस की तरफ से 18 मई को होने वाले घेराव को यथावत रखा गया है।

कांग्रेस पार्षदों की बैठक में घेराव पर चर्चा

कांग्रेस पार्षदों की बैठक गुरुवार को नगर परिषद् में नेता प्रतिपक्ष नरेन्द्र मीना की अध्यक्षता में हुई। इसमें आमजन की पेयजल समस्या को लेकर शुक्रवार को प्रस्तावित जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता के घेराव को सफल बनाने के लिए रणनीति पर चर्चा की गई। नेता प्रतिपक्ष मीना ने बताया कि शहर में आमजन पेयजल समस्या से त्रस्त है। जबकि शहर में अनेको जगह सप्लाई लाइन में लीकेज के कारण प्रतिदिन लाखों लीटर पानी व्यर्थ बर्बाद हो रहा है। विभाग अधिकारियों व कर्मचारियों की इस लापरवाही के विरोध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष टीकाराम जूली के नेतृत्व में शुक्रवार को घेराव किया जाएगा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned