scriptखदान के मलबे में दबने से चालक, खल्लासी की मौत | Driver crushed in the rubble of the quarry, killing Kllasi | Patrika News

खदान के मलबे में दबने से चालक, खल्लासी की मौत

locationअलवरPublished: Feb 22, 2017 12:06:00 am

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. कैलादेवी थाना क्षेत्र के मनोहरपुरा गांव में क्रेशर के प्लांट के मलबे में दबने से सोमवार रात चालक और खल्लासी की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों के सुपुर्द किया है।

करौली. कैलादेवी थाना क्षेत्र के मनोहरपुरा गांव में क्रेशर के प्लांट के मलबे में दबने से सोमवार रात चालक और खल्लासी की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों के सुपुर्द किया है। थानाधिकारी सुमन कुमार ने बताया कि मनोहरपुरा गांव की गिट्टी बनाने की क्रेशर का मलबा (रेता) डंपर में मजदूर भर रहे थे, समीप ही डंपर का खल्लासी दिलखुश (17) पुत्र पप्पू बैरवा निवासी कुनकटा खड़ा था। इसी दौरान मलबा ढहकर पप्पू के ऊपर गिर गया। जिससे वह उसके नीचे दब गया। इसे देख चालक ओमप्रकाश पुत्र कमल गुर्जर निवासी मलारना (सवाईमाधोपुर) उसे बचाने दौड़ा। लेकिन वह मलबे में दब गया। इस कारण मलबे में दबने से दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों के शव को अस्पताल लेकर गई। बाद में पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंपे गए हैं।
प्राथमिकी दर्ज कराई

इस मामले में मृतक ट्रक चालक के पिता कमल गुर्जर ने कैलादेवी में अपराधिक मानववध की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि मापदण्ड़ों के अनुसार ट्रक में मलबे का लदान नहीं होने से चालक और खल्लासी की मौत हो गई। प्राथमिकी में प्लांट के मालिक जगदीश मित्तल गंगापुर सिटी व सुरेश मीणा सलेमपुर को नामजद किया गया है।
जांच शुरू की है

मनोहरपुरा गांव की खदान में दो जनों की मौत हो गई है। इस मामले में आपराधिक मानव वध की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
अनलि कयाल पुलिस अधीक्षक करौली। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो