जेल से फरार होने के लिए मांगी थी 10 करोड़ की फिरौती

जेल से फरार होने के लिए मांगी थी 10 करोड़ की फिरौती

| Publish: Mar, 10 2017 01:27:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर जिले के भिवाड़ी के दो व्यापारियों को 19 नवम्बर 2016 को फोन आया कि पांच-पांच करोड़ रुपए दीजिए, नहीं तो जान से मार दिए जाओगो।

अलवर जिले के  भिवाड़ी के दो व्यापारियों को 19 नवम्बर 2016 को फोन आया कि पांच-पांच करोड़ रुपए दीजिए, नहीं तो जान से मार दिए जाओगो। भौंडसी जेल गुरूग्राम हरियाणा से आए फोन से दोनों व्यापारी दहशत में आ गए। 



फूलबाग और यूआईटी थाने में मामला दर्ज हुए। उक्त मामले के आरोपित  नितेश उर्फ निक्कू पुत्र बस्तीराम निवासी खरखड़ा धारूहेड़ा को प्रोडक्शन वारंट पर फूलबाग थाना पुलिस ने भौंडसी जेल से गिरफ्तार किया है। 


फूलबाग थानाधिकारी महावीर सिंह  ने बताया कि आरोपी धारूहेड़ा में दो किलो सोने की ड़कैती और फरारी के दौरान दिल्ली में कार लूट का आरोपित है। आरोपित  भौंडसी जेल में बंद था। आरोपित  के कई साथी फरार थे। 



आरोपी ने भी जेल से फरार होने के लिए भिवाड़ी में बीकानेर मिष्ठान भंडार के मालिक रामगोपाल राजपुरोहित और अग्रवाल प्रॉपर्टी के मनीष अग्रवाल पुत्र कृष्ण कुमार अग्रवाल को फोन कर पांच-पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। रकम न देने पर दोनों व्यापारियों को जान से मारने की धमकी दी थी। 



थाना पुलिस को पूछताछ में आरोपित  ने बताया कि वह जेल से फरार होना चाहता था। इसके लिए उसने योजना बनाई। उसकी योजना थी कि जेल से धमकी देने पर राजस्थान पुलिस उसे पूछताछ के लिए ले जाएगी। मौका मिलने पर वह साथियों की मदद से फरार हो जाएगा। 


जेल में उसके पास फोन कहां से आया इस संबंध में अभी पूछताछ की जा रही है। थाना पुलिस ने बताया कि आरोपित  शातिर है, पूछताछ में उससे कई अहम घटनाओं के खुलने की संभावना है। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned