scriptअलवर सामान्य अस्पताल में नर्सिंगकर्मी व कांस्टेबल के बीच हो गया विवाद, कांस्टेबल ने दी ऐसी धमकी, मच गया हडक़ंप | Constable gave warning of suicide after controversy with Nursing staff | Patrika News

अलवर सामान्य अस्पताल में नर्सिंगकर्मी व कांस्टेबल के बीच हो गया विवाद, कांस्टेबल ने दी ऐसी धमकी, मच गया हडक़ंप

locationअलवरPublished: Aug 06, 2018 10:05:38 am

Submitted by:

Prem Pathak

https://www.patrika.com/alwar-news/

Constable gave warning of suicide after controversy with Nursing staff

अलवर सामान्य अस्पताल में नर्सिंगकर्मी व कांस्टेबल के बीच हो गया विवाद, कांस्टेबल ने दी ऐसी धमकी, मच गया हडक़ंप

अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के कैदी वार्ड में तैनात कांस्टेबल मनवीरसिंह तंंवर व वार्ड प्रभारी एवं नर्सिंगकर्मी दयानंद यादव में रविवार को विवाद हो गया। इस दौरान कांस्टेबल ने नर्सिंगकर्मी पर उसे तंग करने के आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की धमकी दे दी। इससे अस्पताल में हडक़म्प मच गया। सूचना पर ड्यूटी डॉ. दीपा जैन सहित नर्सिंग अधीक्षक अशोक जैन व अन्य नर्सिंगकर्मी कैदी वार्ड पहुंचे और समझाइश कर मामला शांत कराने का प्रयास किया। इस दौरान कांस्टेबल शराब के नशे में था, लेकिन उसका कहना था कि उसने ड्यूटी के बाद शराब पी है।
कांस्टेबल का आरोप था कि वार्ड प्रभारी दयानंद यादव जब भी कैदी वार्ड में आते हैं, अपने साथ मोबाइल लाते हैं। वे उसे सेल्यूट करने की भी कहते हैं। मना करने पर वे उससे उलझ गए। कांस्टेबल ने कहा कि वह यादव के व्यवहार से तंग आ गया है। यदि ऐसा ही चलता रहा तो वह आत्महत्या कर लेगा। उधर, यादव ने पीएमओ को शिकायत दी है कि कांस्टेबल मनवीर प्रतिदिन ड्यूटी काल में शराब पीकर अपने सहकर्मी व नर्सिंगकर्मियों से दुव्र्यवहार करता है।
रविवार को भी उसने ऐसा किया। डॉ. दीपा जैन ने जब उसकी जांच की तो वह शराब के नशे में मिला। इसके बाद कांस्टेबल भाग गया। इधर, कोतवाली थाना प्रभारी बालाराम ने बताया कि कांस्टेबल की शिकायत मिली। दिन में उसके नहीं मिलने पर अनुपस्थित लगाई गई। शाम उसकी मेडिकल जांच कराई गई।
बच्चों को पिलाई पोलियो की खुराक

अलवर. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को पल्स पोलियो की दवा पिलाई गई। कार्यक्रम की शुरुआत प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डा. ओमप्रकाश मीणा ने शिशु अस्पताल में 0 से 5 साल के बच्चों को पल्स पोलियो की खुराक पिलाकर की। उन्होंने बताया कि अभियान के लिए जिले में 124 मोबाइल टीम एवं 95 ट्रांजिट टीमों का सहयोग लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो