अलवर में यहां हुई भयानक टक्कर, आधे घंटे तक केबिन में ही फंसा रहा चालक

Prem Pathak

Publish: Mar, 14 2018 04:38:29 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India

बहरोड़. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 स्थित कस्बे के मुख्य फ्लाईओवर के बीच जयपुर-दिल्ली मार्ग पर मंगलवार दोपहर एक कंटेनर ने डंपर को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कंटेनर का केबिन पिचक गया। दुर्घटना में कंटेनर चालक करीब आधा घंटे तक केबिन में फंसा रहा। मशक्कत के बाद घायल चालक को केबिन से बाहर निकालकर उपचार के लिए भेजा गया।
जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर हाइवे पर दुर्घटना के समय रोडिय़ों से भरा एक डम्पर खराब हालत में खड़ा था। जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहा एक कटेंनर उससे टकरा गया, जिससे कंटेनर का केबिन पिचक जाने पर आसपास के लोगों ने चालक को केबिन से बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन बुरी तरह केबिन पिचक जाने से लोग चालक को बाहर नहीं निकाल सके। सूचना देकर मौके पर ट्रैफिक पुलिस व थाने की पुलिस बुलाई गई। डीएसपी जनेशसिंह तंवर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस और लोगों ने क्रेन की सहायता से डम्पर व कंटेनर को अलग करवाया और केबिन को खींचकर चालक को बाहर निकाला। उसके बाद एम्बुलेंस की सहायता से घायल कंटेनर चालक कश्मीर सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी सतारगंज-उत्तराखण्ड को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना में चालक के हाथ-पैर सहित विभिन्न जगह चोटें आई हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned