scriptअलवर के भिवाड़ी में बस इतनी सी बात को लेकर भाजपा नेता व वकील में हो गया विवाद, हुई मारपीट | Controversy Between BJP Politician and Advocate in Bhiwadi Alwar | Patrika News
अलवर

अलवर के भिवाड़ी में बस इतनी सी बात को लेकर भाजपा नेता व वकील में हो गया विवाद, हुई मारपीट

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरAug 13, 2018 / 04:02 pm

Prem Pathak

Controversy Between BJP Politician and Advocate in Bhiwadi Alwar

अलवर के भिवाड़ी में बस इतनी सी बात को लेकर भाजपा नेता व वकील में हो गया विवाद, हुई मारपीट

फूलबाग थाना इलाके के गांव मिलकपुर गुर्जर में शनिवार को मिट्टी खोदने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बाद में शनिवार देर रात मारपीट के मामले की पुलिस में प्राथमिकी दर्ज हुई।

पुलिस के अनुसार मिलकपुर निवासी वकील राकेश दायमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे वह खेत में बने अपने घर पर था। उसी समय खेत में जेसीबी चलने की आवाज आई। मौके पर जाकर देखा तो भाजपा के जिला महामंत्री संजय नरूका व अन्य उसके खेत से मिट्टी खोद रहे थे। मना करने पर संजय नरूका, उनके बेटे व साथ आए दो अन्य लोगों ने मेरे घर में घुसकर मुझसे मारपीट की।
वहीं दूसरे पक्ष के संजय नरूका ने बताया कि नगर परिषद की ओर से वहां सडक़ का निर्माण कराया जा रहा है। काम अधूरा होने के कारण उसे वहां पूरा करा रहे थे कि राकेश दायमा ने मिट्टी खोदने से मना किया। इसी बीच दायमा ने गुस्से में आकर अभद्रता और अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट की। बाद में हम वहां से काम बंद कर आ गए। इसकी रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है।
खेत से मिट्टी खोदने से मना करने पर भाजपा के जिला महामंत्री संजय नरूका, उनके पुत्र व दो अन्य ने उसके साथ मारपीट की और खुद को भाजपा का जिला महामंत्री बताते हुए देख लेने की कहकर धमकाया।
राकेश दायमा, अध्यक्ष, बार एसोसिएशन, भिवाड़ी प्रथम।
मैं वहां काम कराने गया था। राकेश दायमा ने मिट्टी खोदने से मना किया। इसी दौरान उसने अभद्रता कर अन्य लोगों के साथ मिलकर मुझसे मारपीट की। भाजपा का पदाधिकारी होने के नाम पर धमकाने का आरोप गलत है।
संजय नरूका, जिला महामंत्री, भाजपा।
दोनों पक्ष शनिवार को फूलबाग थाने आए थे। दोनों ने ही मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।
बृजमोहन गोस्वामी, मुख्य आरक्षी, भिवाड़ी मोड़ पुलिस चौकी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो