scriptअलवर में यहां बस के इंतजार में खड़ी युवती को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया और एक मकान में ले जाकर किया यह गंदा काम | Court Sentence 10 Year Jail To Rape Accused In Alwar | Patrika News

अलवर में यहां बस के इंतजार में खड़ी युवती को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया और एक मकान में ले जाकर किया यह गंदा काम

locationअलवरPublished: Feb 06, 2019 11:12:57 am

Submitted by:

Hiren Joshi

यह कृत्य करने पर बलात्कार के अभियुक्त को कोर्ट से 10 साल की सजा सुनाई है।

Court Sentence 10 Year Jail To Rape Accused In Alwar

अलवर में यहां बस के इंतजार में खड़ी युवती को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया और एक मकान में ले जाकर किया यह गंदा काम

वशिष्ट न्यायाधीश (पोक्सो) संख्या-2 देवेन्द्र सिंह नागर ने कॉलेज छात्रा के साथ बलात्कार कर उसे ब्लैकमेल करने के अभियुक्त को दस साल का कठोर कारावास और 45 हजार रुपए अर्थदण्ड आदेश दिया। विशिष्ट लोक अभियोजक कुलदीप कुमार जैन ने बताया कि 4 मई 2015 को एक कॉलेज छात्रा ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह भिंडूसी बस स्टैण्ड पर अलवर आने के लिए बस के इंतजार में खड़ी थी। इस दौरान तिजारा क्षेत्र के गांव माजरा महनिया निवासी सत्यवीर पुत्र कर्मचंद यादव बाइक लेकर आया। जान पहचान होने का हवाला देकर सत्यवीर ने उसे झांसे में ले लिया और अपनी बाइक पर बैठा लिया।
आरोपी ने पीडि़ता को उसके कॉलेज हॉस्टल छोडऩे की बजाय शिवाजी पार्क स्थित एक मकान में ले गया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। इसके बाद आरोपी ब्लैकमेल कर पीडि़ता से बलात्कार करता रहा। वहीं, उसके अश्लील वीडियो व फोटो भेजकर शादी के दो रिश्ते भी तुड़वा दिए और जान से मारने की धमकी भी दी। प्रकरण में अनुसंधान के बाद पुलिस आरोपी सत्यवीर को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ न्यायालय में चालान पेश किया। प्रकरण में न्यायाधीश ने अभियोजन व बचाव पक्ष को सुनने और पत्रावली साक्ष्यों के आधार पर आरोपी सत्यवीर को दोषी माना। उल्लेखनीय है कि अभियुक्त सत्यवीर गिरफ्तारी के दिन से ही न्यायिक अभिरक्षा में था। जिसे सजा सुनाए जाने के बाद जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो