अलवर में बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर गई तीन महिलाओं के सामने तानी पिस्टल और फिर लूट ले गए जेवर और मोबाइल, महिलाओं ने दिया धरना

Crime In Alwar : तीन बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर महिलाओं के साथ लूटपाट की, अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है।

अलवर. Crime in alwar : अलवर जिले के भिवाड़ी में एक कार में सवार तीन बदमाशों ने रविवार को भिवाड़ी के फूलबाग और यूआईटी थाना क्षेत्र में गन पॉइंट पर तीन महिलाओं के जेवर उतरवा लिए और एक व्यक्ति का मोबाइल लूट कर फरार हो गए। इन बदमाशों का करीब आधा दर्जन लोगों के शिकार होने का अंदेशा है। इन वारदातों से उद्योग नगरी में सनसनी फैल गई। आक्रोशित पीडि़तों एवं लोगों ने पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया और उसके बाद फूलबाग पुलिस थाने पर धरना दिया।
रविवार अलसुबह एक कार में सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया। उन्होंने मॉर्निंग वॉक पर जाते हुए करीब आधा दर्जन लोगों से लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बदमाश पहले गांधी कुटीर स्थित एक निजी शॉपिंग मॉल के सामने तीन महिलाओं की कनपटी पर बंदूक लगाई और सभी से मंगलसूत्र व अंगूठी आदि छीनकर फरार हो गए। इसके बाद बदमाशों ने यूआईटी थाना क्षेत्र में स्कूटी से ड्यूटी पर जाते समय संजय तोमर की छाती पर बंदूक लगा मोबाइल छीनकर उसे भगा दिया।

पुलिस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज आदि खंगाल रही है, लेकिन अभी तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है। वहीं पीडि़त लोगों ने पहले भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने हंगामा किया और फिर फूलबाग थाना पहुंच थानाधिकारी के कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। फूलबाग थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी लक्ष्मणसिंह नेगी ने तीन महिलाओं भगवती, रेखा और मुन्नी के सुबह भ्रमण पर जाते वक्त लूट की रपट दर्ज कराई है। हमने बदमाशों की तलाश में टीमें रवाना कर दी हैं। बहरहाल पुलिस ने दोनों मामले अलग-अलग थानों में दर्ज कर लिए हैं।

Read More : निकाय चुनाव के बाद कांग्रेस ने अलवर और भाजपा ने हरियाणा में कराई बाड़ेबंदी! दोनों पार्टियों ने प्रत्याशियों को यहां ठहराया

Lubhavan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned