script

अलवर में बेलगाम अपराध, तीन दिन में दो बच्चों के अपहरण का प्रयास, बेखौफ हैं अपराधी

locationअलवरPublished: Dec 02, 2019 11:34:01 am

Crime In Alwar : अलवर में अपराध बेलगाम हो रहा है। भिवाड़ी में 3 दिन में दो बार अपहरण का प्रयास किया गया है।

Crime In Alwar : Try Of Kidnap Child In Alwar

अलवर में बेलगाम अपराध, तीन दिन में दो बच्चों के अपहरण का प्रयास, बेखौफ हैं अपराधी

अलवर. अलवर जिले में अपराध नहीं थम रहा है। भिवाड़ी के टपूकड़ा बाइपास स्थित एमवीएल सोसायटी के बाहर रविवार को दिनदहाड़े एक किशोर के अपहरण की कोशिश की गई। वहीं बालक ने बताया कि वह सोसायटी के पास गुरुकृपा डिपार्टमेंटल स्टोर में कुछ घरेलू सामान लेने गया था। वहां से लौटते वक्त दो युवक पावर बाइक पर सवार होकर आए और उससे किसी का पता पूछने लगे तो उसने मना कर दिया। उन्होंने फिर से किसी पते के बारे में पूछा तो उसने फिर मना कर दिया।
बालक ने बताया कि उनमें से एक ने हेलमेट लगा रखा था और दूसरे ने मास्क लगा रखी थी। बालक उनका संदिग्ध रवैया देखकर डरकर भागा और बाइक के पीछे बैठे युवक भी पीछे भागे, लेकिन पकड़ नहीं सके। वहीं बालक ने घर वालों को सूचना दी और आसपास के लोग एकत्र हो गए। भिवाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और बालक के परिजनों सहित सोसायटी के लोगों से बात कर आसपास के सीसी टीवी फुटेज जुटाने में लगी है।
दो दिन पहले आशियाना आंगन में हुई वारदात

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही एमवीएल के समीप ही आशियाना आंगन सोसायटी में भी शाम 7 बजे खेल कर अपने फ्लैट में लौट रहे एक अन्य किशोर का किसी महिला ने चाकू के दम पर अपहरण कर उसे अपनी स्कूटी पर बैठा लिया। वह महिला बच्चे को लेकर भाग ही रही थी कि हड़बड़ाहट में सामने से एक कार आने से उसकी स्कूटी गिर पड़ी, जिससे बच्चा भाग छूटा। इसके बाद मामला खुलता देख महिला भी अपनी स्कूटी लेकर सोसायटी के बाहर निकलकर गायब हो गई। गौरतलब है कि उद्योग नगरी में बसी सोसायटियों में बिल्डर की ओर से फ्लैट बेचते समय दिए गए आंतरिक सुरक्षा एवं सुविधा के आश्वासन भारी भरकम मेंटेनेंस चार्ज वसूलने के बावजूद नहीं पूरे किए जा रहे। जिससे आए दिन इन पॉश सोसायटियों में बाहर के लोग आपराधिक वारदात कर जाते हैं। वहीं सोसायटियों के वाशिंदे सुविधाओं की जगह दुविधाओं में जीने को मजबूर हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो