scriptCrime News: Youth Suicide In Alwar | प्रेमिका के परिजन कर रहे थे परेशान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या | Patrika News

प्रेमिका के परिजन कर रहे थे परेशान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अलवर

Updated: June 18, 2022 05:22:51 pm

अलवर. अलवर शहर के एमआइए थाना इलाके गांव सैयद खेरली में गुरुवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के घरवालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने और एससी-एसटी की धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया है। मामले की जांच सीओ रामगढ़ कर रहे हैं।
Crime News: Youth Suicide In Alwar
प्रेमिका के परिजन कर रहे थे परेशान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,प्रेमिका के परिजन कर रहे थे परेशान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,प्रेमिका के परिजन कर रहे थे परेशान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
एमआइए थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण सैनी ने बताया कि गांव सैयद खेरली निवासी दीपक वर्मा (20) पुत्र फूलसिंह जाटव 5 मई को एक नाबालिग लड़की को भगा ले गया था। 15 मई को पुलिस हरियाणा से दोनों को दस्तयाब कर लाई थी। इसके बाद युवक दीपक को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था। जिसकी 28 मई को जमानत हो गई थी। गुरुवार को युवक दीपक कुएं पर नहाने गया। वहां से लौटकर घर आया और कूलर में पानी भरा। इसके बाद दीपक ने कमरे में पंखे से फंदा डाल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामान्य अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया।
लड़की के घरवाले परेशान कर रहे थे

महिला मधुबाला ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसके बेटे दीपक का पिछले कई दिनों से लड़की के घरवाले पीछा कर रहे थे। उसे डरा-धमकाकर परेशान कर रहे थे तथा जातिसूचक अपशब्द कहते हुए मारने की धमकी दे रहे थे। जिससे दीपक काफी परेशान और घबराया हुआ था। इसी के चलते गुरुवार को दीपक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
मशीन के नीचे दबकर दुकानदार की मौत, बिना पोस्टमार्टम कराए ले गए शव

वहीं एक अन्य मामले में शहर के एनईबी थाना इलाके के दिवाकरी में शुक्रवार शाम को टैम्पो से नीचे उतारते समय लकड़ी काटने की मशीन के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही सामान्य अस्पताल से स्ट्रेचर पर रखकर शव को बिजलीघर चौराहे तक ले गए।
जिन्हें पुलिसकर्मी ने पीछे दौड़कर रोका। इस पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजन लिखित में देकर बिना पोस्टमार्टम कराए शव को ले गए। जानकारी के अनुसार बख्तल की चौकी निवासी बलराम यादव (40) पुत्र गिरधारीलाल यादव की दिवाकरी में फर्नीचर की दुकान है। शुक्रवार शाम करीब छह बजे बलराम टैम्पो में से लकड़ी काटने की मशीन को उतरवा रहा था। इसी दौरान टैम्पो और मशीन दोनों उसके ऊपर पलट गए।
जिसके नीचे दबने से बलराम के सिर में गंभीर चोट आई। जिसे इलाज के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को स्ट्रेचर पर रखकर घर ले जाने लगे। परिजन शव को बिजली घर चौराहे तक ले आए। इसी दौरान वहां से कांग्रेस की रैली भी गुजर रही थी। पीछे से अस्पताल चौकी का सिपाही दौड़ता हुआ और उसने स्ट्रेचर पर शव ले जा रहे परिजनों को रोका। इस पर मृतक के परिजनों ने हंगामा कर दिया। इसी दौरान रैली में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाइश की। इसके बाद परिजन लिखित में देते हुए बिना पोस्टमार्टम कराए शव को लेकर रवाना हो गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: 16 बागी विधायक अगर फ्लोर टेस्ट में नहीं देंगे वोट तो क्या होगी तस्वीर, यहां जानें पूरा समीकरणMaharashtra Political Crisis: क्या उद्धव ठाकरे के इस फैसले ने बिगाड़ा सारा खेल! NCP की भूमिका पर भी उठ रहे है सवालMaharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज शाम 5 बजे होगी सुनवाईपहले खुलेआम कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की धमकी, फिर सिर कलम कर दिया, आतंकियों की करतूतों से मेल खाता है तरीकानवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने कहा- 2/3 बहुमत है हमारे पासSecurity To Ambani Family: मुकेश अंबानी की सुरक्षा से जुड़े मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई त्रिपुरा HC के आदेश पर रोकजावेद पंप ने खोला राज, अटाला हिंसा में मौलाना और कई नेताओं के नाम आए सामने
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.