scriptविधानसभा चुनावों में इन गिरोह की रह सकती है अलवर में सक्रियता, सुरक्षा के लिए इस दिन आएगी सीआरपीएफ की दो कम्पनियां | CRPF Two Companies Will Come Alwar To Prevent Crime | Patrika News

विधानसभा चुनावों में इन गिरोह की रह सकती है अलवर में सक्रियता, सुरक्षा के लिए इस दिन आएगी सीआरपीएफ की दो कम्पनियां

locationअलवरPublished: Oct 13, 2018 11:16:21 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

CRPF Two Companies Will Come Alwar To Prevent Crime

विधानसभा चुनावों में इन गिरोह की रह सकती है अलवर में सक्रियता, सुरक्षा के लिए इस दिन आएगी सीआरपीएफ की दो कम्पनियां

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीआरपीएफ की दो कम्पनी 15 अक्टूबर को अलवर जिले में आ जाएंगी। जिन्हें भिवाड़ी और बहरोड़ इलाके में तैनात किया जाएगा। जो लगातार यहां पेट्रोलिंग करेंगी। करीब 15 दिन के भीतर अद्र्धसैनिक बलों की और कम्पनियां भी जिले में भेज दी जाएंगी। इसके अलावा बॉर्डर इलाकों में टैंट लगाकर नाकेबंदी और चौकसी कराई जाएगी।
इन गिरोह की अलवर में सक्रियता

अलवर जिले में हरियाणा की सुरेन्द्र उर्फ चीकू गैंग, सत्यभान जाट गैंग, कुलदीप उर्फ डॉक्टर गैंग, अंकित भादू गैंग, पंजाब की लारेंस बिश्नोई और सम्पत नेहरा गैंग आदि सक्रिय हैं। इसके अलावा उत्तरप्रदेश और दिल्ली के भी कई बदमाश गिरोह अलवर में सक्रिय हैं। जो यहां लूट, हत्या, फायरिंग और रंगदारी जैसे अपराध कराती है। इसके अलावा दिल्ली, हरियाणा और उत्तरप्रदेश में एनकांउटर के दौरान भी बदमाश अलवर में शरण लेते हैं। अलवर बहरोड़, नीमराणा, भिवाड़ी, टपूकड़ा, तिजारा व अलवर शहर में इन गिरोह के कई गुर्गे हैं। ऐसे में चुनाव में इन बदमाश गिरोह की अलवर में सक्रियता रह सकती है।
सुरक्षा के कड़े इंतजाम

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। 15 दिन के भीतर कई अद्र्धसैनिक बलों की कम्पनियां जिले में तैनात कर दी जाएंगी। जल्द ही पूरे बॉर्डर को सील दिया जाएगा। बॉर्डर इलाकों में टैंट लगाकर हथियारबंद पुलिसकर्मियों से चौकसी कराई जाएगी। वहीं, बाहरी लोगों और वाहनों की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है।
राजेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक,अलवर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो