scriptदामिनी ने छीन ली एक मजदूर की जान, घर में मच गया कोहराम | Damini robbed a worker's life, got angry at home | Patrika News
अलवर

दामिनी ने छीन ली एक मजदूर की जान, घर में मच गया कोहराम

दामिनी ने छीन ली एक मजदूर की जान, घर में मच गया कोहराम

अलवरMay 22, 2019 / 05:48 pm

Kailash

alwar news

दामिनी ने छीन ली एक मजदूर की जान, घर में मच गया कोहराम

रामगढ़. आकाशीय बिजली गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई और दो घायल हो गए। थानाधिकारी भरत महल ने बताया रामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम ऊंटवाल निवासी लोकेश (17) पुत्र कृष्ण लाल मेघवाल , सुबेद्दीन (16) व सुबीन (19) पुत्र जुहरू मेव मंगलवार शाम को करीब साढे पंाच बजे मजदूरी करके बाइक पर सवार होकर अपने गांव ऊंटवाल जा रहे थे कि रास्ते में अंधड़ व बारिश आने के कारण दोहली बांध स्थित पीपल के पेड़ के समीप बाइक रोककर पेड़ के नीचे तीनों खड़े हो गए। इस दौरान अचानक आसमान से बिजली गिरने से लोकेश की मौके पर ही मृत्यु हो गई एवं सुबेद्दीन व सुबीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौकेेेे पर थानाधिकारी, तहसीलदार धीरेंद्र सोनी, भू अभिलेख निरीक्षक कैलाश पोसवाल, हल्का पटवारी लोकेश कुमार, मोहन सिंह, धर्म सिंह गुर्जर मौकेेे पर पहुंचे और ग्रामीणों की सहायता से तीनों युवकों को रामगढ़ स्थित सामान्य चिकित्सालय लेकर आए। जहांं ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर निशांत शर्मा ने लोकेश को मृत घोषित किया। वहीं सुबेद्दीन व सुबीन का प्रारंभिक उपचार के बाद अलवर सामान्य चिकित्सालय के लिए रैफ र कर दिया।
सीमा सुरक्षा बल के जवान महेंद्र का ड्यूटी के दौरान निधन
पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क
ह्म्ड्डद्भड्डह्यह्लद्धड्डठ्ठश्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व
काठूवास. सीमा सुरक्षा बल के जवान महेंद्र कुमार पुत्र प्रभुदयाल का ड्यूटी के दौरान बीमारी से निधन होने पर मंगलवार को पैतृक गांव उनिंदा में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। सीमा सुरक्षा बल व हरियाणा पुलिस के जवानों ने जवान को सलामी दे कर अंतिम विदाई दी। प्रशासन की ओर से तहसीलदार सुरेश कुमार व थाना प्रभारी राजकुमार पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।
तिरंगे में लपेट कर जवान के शव को श्मशान घाट तक बीएसएमफ के जवानों की कदमताल के साथ ले जाया गया। जवान के शव के साथ बल के सब इंस्पेक्टर रामरेक ने बताया कि महेंद्र कुमार 154 वी बटालियन में गुजरात के मेहसाना में कार्यरत था। वह लंबे समय से बीमार चल रहा था जिसका 20 मई को निधन हो गया था।
जवान के बेटे मोनू ने मुखाग्रि दी। इस मौके पर गांव के सरपंच शिवरण, पटवारी नरेंद्र, पवन कु मार, नम्बरदार जगमाल, संजीव सरपंच, रगबीर सहाब, आशु फाईनेंसर, राहुल बेगपुर, विजय पंच सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो