राजस्थान के इस जिले में हुआ दर्दनाक हादसा, टक्कर से उड़े ठेली, खोखे, लोगों को कुचलती हुई निकल गई कार

राजस्थान के इस जिले में हुआ दर्दनाक हादसा, टक्कर से उड़े ठेली, खोखे, लोगों को कुचलती हुई निकल गई कार

Rajeev Goyal | Publish: Dec, 18 2017 11:02:01 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर के चिकानी के पास टायर फटने से बेकाबू हुई कार ने समीप खड़े लोगों को कुचला।

अलवर से भिवाड़ी तेज गति से जा रही एक कार रविवार शाम चिकानी के पास टायर फटने से बेकाबू हो गई और सडक़ किनारे लगे ठेली-खोखों को टक्कर मार हुए फुटपाथ पर खड़े लोगों को रौंदते निकल गई। घटना में खैरथल के एक अनाज व्यापारी सहित दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला सहित तीन जने घायल हो गए। घटना के बाद चालक कार को छोड़ भाग निकला।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर शवों को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। सदर थाना प्रभारी अजय यादव ने बताया कि अलवर से भिवाड़ी जा रही एक कार रविवार शाम करीब सवा पांच बजे चिकानी बस स्टेण्ड के समीप पहुंची। अचानक कार का बायां टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़े गोलगप्पे, अण्डे आदि के ठेले-खोखों को रौंदती हुई फुटपाथ पर खड़े लोगों को कुचलती निकल गई। घटना में फुटपाथ पर खड़े खैरथल के कमला कॉलोनी निवासी अनाज व्यापारी अभिषेक (28) पुत्र सुरेन्द्र गुप्ता तथा चिकानी निवासी हाजी भूरू खां (55) पुत्र सूखा की मौके पर ही मौत हो गई। कार की टक्कर से सडक़ किनारे गोलगप्पे की ठेली लगाने वाला राहुल, अण्डे की ठेली लगाने वाला श्रीचंद जाटव पुत्र हरसहाय व मनिहार की दुकान लगाने वाली चिकानी निवासी सुनीता पत्नी रामबाबू के चोटें आई।

कार गोलगप्पे व अण्डे की ठेली को टक्कर मारते हुए तेज गति से निकल गई। इससे ठेली पर रखे अण्डे व गोलगप्पे फूटकर दूर तक जा बिखरे। कार की टक्कर से वहां रखे लकड़ी के खोखे के परखच्चे उड़ गए। लोगों में दहशत फैल गई। घटना के बाद चालक कार छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने कार को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

तकादे के लिए आया था अभिषेक

पुलिस ने बताया कि अनाज व्यापारी अभिषेक तकादे के लिए रविवार को चिकानी आया था। वह बस स्टैण्ड के समीप किसान भूरू खां से बात करते हुए बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान तेज गति से कार आई। वह कुछ समझता इससे पहले ही कार दोनों को रौंदती निकल गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल


अभिषेक की मौत पर उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। अभिषेक की मां की हालत तो बेहद खराब थी। उसके आंसू थम नहीं रहे थे। उसके साथ अस्पताल आई महिलाएं उसे ढांढस बंधाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वह बार-बार बेहोश हो रही थी। गौरतलब है कि अभिषेक सुरेन्द्र का बड़ा बेटा था। उनका छोटा बेटा मोहित है। अभिषेक की एक चार साल की बेटी है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned