तो इस वजह से नीमराणा मे छत से कूद गई थी लडक़ी, हैवान पिता पर यह कार्रवार्ई करेगी पुलिस

तो इस वजह से नीमराणा मे छत से कूद गई थी लडक़ी, हैवान पिता पर यह कार्रवार्ई करेगी पुलिस

Prem Pathak | Publish: Apr, 17 2018 03:33:41 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर के नीमराणा में पिता के पीटने के बाद लडक़ी ने छत से छलांग लगा दी। अब इसकी वजह सामने आई है।

नीमराणा. कस्बे के विजय बाग कॉलोनी में एक नाबालिग ने रविवार को छत से छलांग लगा दी। लडक़ी को पिता ने किसी लडक़े से बात करते देख लिया और उस पर हाथ उठा दिया। मार से लडक़ी इतनी सहम गई कि उसने यह कदम उठाया। इस मामले में पुलिस ने पिता को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में लडक़ी के ये कहने पर कि मुझसे गुस्से में ऐसा हो गया। इसके बाद पिता को छोड़ दिया।

घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों तीसा शर्मा, मनोहर कुमार व पड़ोसी मुकेश ने बताया कि नाबालिग को गली में किसी लडक़े से बात करते देख पिता ने यह गलत समझ लिया और उस पर हाथ उठाया। पिता को हाथ उठाने की बजाय उसे समझाना चाहिए था, लेकिन लगता है पिता से गुस्से में ऐसा हुआ हो गया। इधर, पिता की पिटाई डर से सहमी बालिका की घटना का किसी ने वीडियो भी वायरल कर दिया। इस वीडियो को लेकर कस्बे में हर तरफ चर्चा है।

यह है मामला

अमरवाहा के आरा निवासी संतोष कुमार पुत्र रामकुमार सिंह राजपूत है। वे यहां विजय बाग कॉलोनी में किराए के मकान में रहते हंै। संतोष नीमराणा में गिन्नी कम्पनी में काम करते हंै। 12 वर्षीय नाबालिग लडक़ी गली में खड़े एक लडक़े से बात कर रही थी। पिता संतोष कुमार ने बस देख लिया और लडक़ी पर हाथ उठा दिया। इस पर नाबालिग ने छत से गली में छलांग लगा दी, चौटे आने परिजनों ने उसे सचखंड हॉस्पिटल ले गए और इसके बाद फिर बहरोड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां एक्सरे जांच कराई, जिसमें कोई गम्भीर चोटें नहीं आई। उपचार के बाद सोमवार को लडक़ी को छुट्टी दे दी गई।

गुस्सेे में ऐसा हो गया

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे नीमराणा पुलिस थानाधिकारी हितेश शर्मा का कहना है कि वे खुद पीडि़ता से मिले। लडक़ी ने बताया कि वह छत पर खड़ी होकर किसी को लडक़े से बात कर रही थी। पिता को गलत लगने पर वे डांटने छत पर पहुंचे तो वह डर कर जीने की तरफ न जाकर डर से गली में कूद गई जिससे उसे चोटें आई। पिता पुलिस ने हिरासत में लिया, लेकिन लडक़ी के गुस्से में उठाए गए कदम के बयान के बाद पिता को छोड़ दिया। फिर भी पुलिस का कहना है पुलिस जांच कर मामले में लीगल कार्रवाई करेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned