Breaking: अलवर में पुलिस ने बरामद किया शव, शव के साथ मिली बंदूक व बारूद की डब्बी

Prem Pathak

Publish: Mar, 14 2018 01:25:30 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
Breaking: अलवर में पुलिस ने बरामद किया शव, शव के साथ मिली बंदूक व बारूद की डब्बी

अलवर के शाहजहांपुर में एक युवक का शव मिला है। शव के साथ बंदूक व बारूद की डब्बी बरामद की है।

अलवर जिले के शाहजहांपुर के जालावास ग्राम पंचायत के मनेठी गांव की सीमा में खेत मे एक जने का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने शव के पास से एक टोपी दार बंदूक, बारूद की डब्बी व मोबाइल के टुकडे जब्त किये है।

पुलिस ने शव की एफएसएल टीम से जांच करा मैडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। प्रथम दृष्टवा बारूदी विस्फोट होना अथवा मोबाईल ब्लास्ट से दुर्घटना होना माना जा रहा है। मृतक की पहचान फौलादपुर ग्रामपंचायत के बावडी गांव निवासी रतन बावरिया के रूप मे हुई है। जो किसानों की फसलों को अवारा पशुओं द्वारा बर्बाद होने से बचाने के लिए टोपी दार बंदूक से देखभाल करने वाला फिरवाली का काम करता था। बुधवार सुबह खेतों की ओर घूमने गये ग्रामीणों ने शव को देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे थानाधिकारी सुरेन्द्र मलिक व अलवर की एफएसएल टीम प्रभारी राहुल दीक्षित ने घटना स्थल की जांच की। राहुल दीक्षित ने आवश्यक नमूने लिए है। वहीं थानाधिकारी मलिक ने शव के पास से एक टोपी दार बंदूक, एक डब्बी बारूद सहित मोबाईल के टुकडे बरामद किये है। वहीं शव का पोस्टमार्टम शाहजहांपुर सीएचसी मे लाकर मैडिकल बोर्ड से कराया है।

ग्रामीणों की ओर से लगाए जा रहे है कयास

ग्रामीणों की ओर से इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। कुछ ग्रामीणों के अनुसार मौत का कारण बारूद में विस्फोट होना बता रहे हैं। वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीण हत्या की भी आशंका बता रहे हैं। वहीं अभी तक इस संदर्भ में किसी ने कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई है।

पुलिस ने शुरु की जांच

शव मिलने के बाद पुलिस ने इसे अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस की ओर से अभी कुछ खास नहीं बताया गया है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच के बाद ही यह पता चल जाएगा कि यह हादसा है या हत्या।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned