scriptअलवर-रामगढ़ रोड पर मौत बनकर आया कंटेनर, एक बाइक पर बैठे 5 जनों को कुचला, पांचों की दर्दनाक मौत | death in alwar : truck crushed 5 people at alwar ramgarh road | Patrika News

अलवर-रामगढ़ रोड पर मौत बनकर आया कंटेनर, एक बाइक पर बैठे 5 जनों को कुचला, पांचों की दर्दनाक मौत

locationअलवरPublished: Jul 08, 2019 09:46:44 am

Submitted by:

Hiren Joshi

death in accident in alwar : अलवर रामगढ़ सडक़ मार्ग पर मौत बनकर आए कंटेनर ने 5 लोगों को कुचल दिया, सभी की दर्दनाक मौत हो गई।

death in alwar : truck crushed 5 people at alwar ramgarh road

अलवर-रामगढ़ रोड पर मौत बनकर आया कंटेनर, एक बाइक पर बैठे 5 जनों को कुचला, पांचों की दर्दनाक मौत

अलवर. पुराना दिल्ली रोड स्थित बख्तल की चौकी के समीप घेघोली मोड़ पर रविवार शाम को एक कंटेनर ने बाइक सवार पांच युवकों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में पांचों युवकों की मौत हो गई। पांचों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम व शिनाख्तगी के लिए सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया हैं।
एमआईए थाना पुलिस ने बताया कि रविवार शाम करीब 4.50 बजे एक बाइक पर सवार होकर पांच युवक बगड़ तिराहा से अलवर की तरफ आ रहे थे। बगड़ तिराहा की तरफ से ही एक बड़ा कंटेनर भी अलवर की तरफ आ रहा था। रास्ते में बख्तल की चौकी के समीप घेघोली मोड़ पर बाइक गड्ढे में जाकर चालक से अनियंत्रित होकर कंटेनर के नीचे जा घुसी। हादसे में कंटेनर के टायरों के नीचे कुचलने से पांचों युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी दीपक शर्मा, एमआईए थानाधिकारी धर्मसिंह जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत मृतकों को तुरंत राजीव गांधी सामान्य अस्पताल पहुंचाया। हादसे में मृत चार युवकों की शिनाख्त हो चुकी है। एक युवक की शिनाख्तगी के प्रयास जारी हैं। मृतकों का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा। मृतक मुकुट, महेश और सुनील तीनों शादीशुदा थे। महेश के दो पुत्र हैं। नरेन्द्र तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। महेश और सुनील भी दो-दो भाई थे।
बहन की शादी में छुट्टी आया था मुकुट

जोधपुर पुलिस लाइन में कांस्टेबल मुकुट मीणा की बहन की शादी 25 जून को थी। बहन की शादी के लिए मुकुट नौकरी से छुट्टी लेकर जोधपुर से अलवर आया हुआ था।
मोबाइल से पहचान

मृतक के पास से पुलिस को एक बिना नम्बरी मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल मिले। मृतकों के मोबाइल में लॉक लगा होने के कारण पुलिस को पहचान में परेशानी हुई। फिर पुलिस ने उनके मोबाइल की सिम निकालकर दूसरे मोबाइलों में डाली। फिर फोन नम्बर व फोन कॉल आधार पर एक-एक कर चार मृतकों की पहचान हो गई।
गड्ढे बने कारण

पुराना दिल्ली रोड पर हनुमान चौराहा से लेकर बगड़ तिराहा तक सैकड़ों गहरे गड्ढे हैं, जो हादसों का कारण बन रहे हैं। रविवार को भी मृतकों की बाइक गहरे गड्ढे व कीचड़ में जाकर अनियंत्रित हो गई और फिसलकर कंटेनर
के नीचे जा घुसी। घटनास्थल पर एक शव वहीं पड़ा हुआ था तथा चार शव और बाइक को कंटेनर करीब 50 फीट तक घसीट ले गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो