scriptमानवता शर्मसार: अलवर में यहां पड़ा रहा शव और गुजरते रहे लोग | DEATH IN BIKE ACCIDENT IN ALWAR | Patrika News

मानवता शर्मसार: अलवर में यहां पड़ा रहा शव और गुजरते रहे लोग

locationअलवरPublished: Apr 14, 2018 10:20:44 am

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर-करौली स्टेट हाइवे पर देर रात सडक़ हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। वहां से कई लोग गुजरे, लेकिन किसी ने भी मृतक व्यक्ति की सुध नहीं ली।

DEATH IN BIKE ACCIDENT IN ALWAR
जम्मू-कश्मीर के कठुआ और उत्तरप्रदेश के उन्नाव की घटना ने देशभर में लोगों की संवेदनाओं को झकझोर दिया है। विरोध में आमजन और नेता सडक़ों पर उतर आए हैं। सोशल मीडिया पर भी बवाल मचा हुआ है। वहीं, अलवर में इसी सभ्य समाज का मानवता को शर्मसार करने वाला संवेदनहीन चेहरा सामने आया है। अलवर-करौली स्टेट हाइवे पर गुरुवार देर रात सडक़ दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई। शव कई घंटे सडक़ के किनारे पड़ा रहा और लोग वहां से गुजरते रहे, लेकिन किसी ने भी उसकी ओर ध्यान नहीं दिया और ना ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे पहुंची।
गांव ईशवाना निवासी रामप्रसाद (32) पुत्र लटूरराम मीणा गुरुवार को टोटा कचावा गांव स्थित रिश्तेदारी में मोटरसाइकिल से गया। देर रात वह वापस अपने गांव लौट रहा था। अलवर-करौली स्टेट हाइवे स्थित गांव नांगल गंगागुरु बस स्टैण्ड के समीप एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में रामप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। युवक का शव कई घंटे सडक़ किनारे पड़ा रहा। वाहन वहां से गुजरते रहे, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने या पुलिस को सूचना देने की जहमत नहीं उठाई। शुक्रवार तडक़े शव को जानवर नोंचने लगे।
आसपास के लोगों ने देखा तो सरपंच केहरीलाल मीना को सूचना दी। सरपंच ने घटना के बारे में पुलिस को बताया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में लिया। पुलिस शव को लेकर राजगढ़ अस्पताल पहुंची। पुलिस ने मृतक के भाई जगदीश प्रसाद की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो