अलवर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला व दो साल की बेटी की दर्दनाक मौत

अलवर में राजगढ़ मेगा हाईवे पर ट्रक की टक्कर से एक महिला व उसकी बेटी की मौत हो गई। बेटी को दिखाने के लिए बाइक से अलवर आ रहे थे।

By: Prem Pathak

Published: 25 Apr 2018, 09:37 AM IST

अलवर. अलवर-राजगढ़ मेगा हाईवे मंगलवार को फिर खूनी हाईवे बन गया। हाईवे पर एपीएस स्कूल के सामने मंगलवार शाम तेज गति से आए एक ओवरलोड ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक पर सवार एक महिला व उसकी दो साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि महिला का पति घायल हो गया। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पति को अस्पताल में भर्ती करा मां-बेटी का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

सदर थाना प्रभारी अजय यादव ने बताया कि प्रतापपुरा (मालाखेड़ा) के नया गांव निवासी राजेश मीणा मंगलवार शाम अपनी दो साल की बेटी दिव्या को दिखाने पत्नी सीमा के साथ बाइक पर अलवर आ रहा था। एपीएस स्कूल के सामने ब्रेकर पर पीछे से तेज गति से आए एक ओवरलोड ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में सीमा की गोदी में बैठी बच्ची छिटककर सडक़ पर जा गिरी। टक्कर में सीमा भी बाइक से गिर पड़ी और ट्रक दोनों मां-बेटी को कुचलता निकल गया। घटना में महिला के पति राजेश को भी मामूली चोटें आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर घायल को उपचार के लिए सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया। देर शाम दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया। उधर, पुलिस ने मामले में ट्रक चालक बाजामीका पिनऊआ नूंह मेवात निवासी आरिफ पुत्र रावखान को हिरासत में लिया है।

अलवर में सडक़ हादसों में आई बढ़ोतरी

अलवर शहर में सडक़ हादसों में बढ़ोतरी हुई है। शहर में हाइवे पर वाहन लापरवाह होकर चल रहे हैं, इससे छोटे वाहन उनकी चपेट में आ रहे है। शहर में एक ओर सडक़ों पर गड्ढ़ों की वजह से हादसे हो रहे हैं तो वहीं हाइवे पर ट्रकों व भारी वाहनों को कहर है। इससे शहर में सडक़ हादसों में बढ़ोतरी आई है।

Show More
Prem Pathak Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned