scriptराजस्थान में यहां शादी से 7 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिला दिल्ली पुलिस का जवान, 15 जून को होनी है शादी | Delhi Police Constable Found Corona Positive In Alwar Before Marriage | Patrika News

राजस्थान में यहां शादी से 7 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिला दिल्ली पुलिस का जवान, 15 जून को होनी है शादी

locationअलवरPublished: Jun 08, 2020 01:45:51 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

दिल्ली पुलिस का जवान अपनी शादी से एक हफ्ते पहले दिल्ली का जवान कोरोना पॉजिटिव मिला है

Delhi Police Constable Found Corona Positive In Alwar Before Marriage

राजस्थान में यहां शादी से 7 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिला दिल्ली पुलिस का जवान, 15 जून को होनी है शादी

अलवर. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अंतर्गत प्रदेश के अलवर जिले में सोमवार को कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। जिले में सोमवार दोपहर तक कोरोना के 58 नए मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से सबसे ज्यादा भिवाड़ी में 18 कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनमें से एक ऐसा मरीज भी है, जिसकी जल्द ही शादी होने वाली है।
अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के तसिंग गांव में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। कोरोना पॉजिटिव युवक दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पद पर कार्यरत है, इस युवक की 15 जून को शादी होनी है, शादी से पहले यह युवक 10 दिन पूर्व अपने गांव आया था। इसका तीन दिन पहले सैंपल लिया गया था, जो कि सोमवार सुबह पॉजिटिव मिला है।
होम क्वारंटीन किया

इस युवक का इलाज घर पर ही होगा, इसे होम क्वारंटीन किया गया है। चिकित्सकों की टीम प्रतिदिन इसका चेकअप व उपचार करेगी।

जिले में इन जगहों पर मिले कोरोना पॉजिटिव
अलवर जिले में 58 कोरोना पॉजिटिव में से सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव भिवाड़ी में मिले हैं। भिवाड़ी में 18, थानागाजी में 9, अलवर में 6, रामगढ़ में 5, किशनगढ़बास और कोटकासिम में 4-4, रैणी और बानसूर में 2-2 और खेरली, बहरोड़ और मुंडावर में 1 मरीज कोरोना संक्रमित मिला है। वहीं भरतपुर का एक निवासी भी अलवर में संक्रमित मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो