script

सीबीआई जांच की मांग : जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को हटाने पर अड़े भाजपायी

locationअलवरPublished: Jan 16, 2022 01:34:36 am

भाजपा का शिष्टमंडल पीडि़ता के परिजनों से मिलने पहुंचा, एसपी से की मुलाकात, सीबीआई से जांच की मांग उठाई

सीबीआई जांच की मांग : जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को हटाने पर अड़े भाजपायी

सीबीआई जांच की मांग : जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को हटाने पर अड़े भाजपायी


अलवर. मूक-बधिर बालिका से हुई घटना की जांच के लिए प्रदेश भाजपा की ओर से गठित प्रतिनिधिमंडल शनिवार को अलवर जिले में पीडि़ता के घर पहुंचा और परिजनों से बातचीत की। भाजपा नेताओं ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम से भी वार्ता की। इसके बाद इस शिष्टमंडल ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता कर कहा कि मूक व बधिर बालिका के साथ हुई किसी भी घटना को स्थानीय पुलिस और प्रशासन सरकार के इशारे पर बदल रही है। अलवर के जिला पुलिस अधीक्षक और जिला कलक्टर से हमें न्याय की उम्मीद नहीं है। ऐसे में सबसे पहले इन अधिकारियों को यहां से तबादला किया जाए।
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देश पर इस मामले की जांच करने आई समिति में भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजयपाल सिंह, विधायक रामलाल शर्मा और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष अलका मूंदडा शामिल रही।
इस शिष्टमंडल में शामिल भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने कहा कि इस घटना का पता लगते ही पुलिस अधीक्षक ने इसे घिनौना बलात्कार बताया। अब यह प्रशासन सरकार के दवाब में आकर काम कर रहा है। प्रदेश की जनता को अलवर के जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक से न्याय की उम्मीद नहीं है। ऐसे में इन दोनों अधिकारियों का अलवर से तबादला किया जाए।
सीबीआई जांच हो- अजय पाल सिंह : पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह ने कहा कि इस परिवार को न्याय मिलना चाहिए। हमने उस परिवार से बात की है जो स्वयं भी सीबीआई की जांच पर सहमत है। पीडि़त परिवार को मेरी ओर से 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता और सांसद बालकनाथ ने पीडि़ता की सभी बहनों की पढ़ाई नि:शुल्क कराने की घोषणा की है। पत्रकार वार्ता में शहर विधायक संजय शर्मा, पूर्व विधायक रामहेत यादव, हेम सिंह भडाना, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह नरुका और बलवान सिंह , भाजपा नेता जले सिंह, भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुनीता सैनी भी उपस्थित थी।
सात मिनट के अंतर में क्या हुआ
यह बताएं-रामलाल शर्मा
कलक्टर के बच्ची को डांटने का मामल खूब उठा
पत्रकार वार्ता में सभी भाजपा नेताओं ने जिला कलक्टर नन्नू मल पहाडिय़ा की ओर से एक छात्रा को डांटते हुए राजनीति नहीं करने की सलाह का मामला गहराता जा रहा है। इस मामले में मुख्य घटना के साथ इसकी बात भी कही। इस मामले में भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने कहा कि जिला कलक्टर बेटियों के सुरक्षा मांगने पर उन्हें राजनीति नहीं करने की सलाह देते हैं। यदि जिला कलक्टर को इतनी ही राजनीति करने का शौक है तो वे कुर्ता पायजामा पहन कर जनता के बीच आ जाए। इस मामले में जिला कलक्टर के रवैये की सभी ने निंदा करते हुए कहा कि पुलिस और प्रशासन सही न्याय नहीं कर सकता।

ट्रेंडिंग वीडियो