scriptDiscipline was seen in 'people's markets' silence | अनुशासन में नजर आया 'जनÓ बाजारों में पसरा सन्नाटा | Patrika News

अनुशासन में नजर आया 'जनÓ बाजारों में पसरा सन्नाटा

अनुशासन में नजर आया 'जनÓ बाजारों में पसरा सन्नाटा

अलवर

Updated: January 17, 2022 02:10:35 am


अलवर. कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए रविवार को जन अनुशासन कफ्र्यू का प्रभावी असर जिले भर में दिखाई दिया। अलवर शहर में दिन भर कफ्र्यू का असर रहा। इस दिन बाजार में आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे।
राजगढ़. वीकेंड कफ्र्यू के पहले दिन रविवार को कस्बे में फल-सब्जी, दूध डेयरी एवं मेडिकल की दुकानों को छोड़कर शेष दुकानें बंद रही। कस्बे के बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। लोग जरूरी कामों का बहाना बनाकर बाजारों में घूमते हुए दिखाई दिए। सवारियां नहीं होने के कारण बसों में कुछ ही लोग बैठे नजर आए। वहीं दूसरी ओर ढिगावड़ा, कोठीनारायणपुर, मूनपुर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में बाजार बंद रहे। इधर, माचाड़ी तथा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भी आवश्यक सेवाओं को छोड़कर व्यापारियों ने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान पूर्णतया बंद रखे।
भिवाड़ी. जन अनुशासन वीकेंड कफ्र्यू के दौरान क्षेत्र के बाजार बंद रहे। इस दौरान लोगों की आवश्यक सेवाओं की दुकानों पर ही आवाजाही रही।
तिजारा. कोविड-19 की गाइड लाइन के तहत शनिवार रात 11 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक जन अनुशासन वीकेंड कफ्र्यू के तहत प्रतिष्ठान बंद रहे। सिर्फ मेडिकल, फल, सब्जी, दूध सहित आवश्यक सेवाओं से जुड़ी दुकानें खुली रही। कस्बे के देहरा जैन मंदिर के बाजार, विकास पथ, मैन बाजार, होली टीबा सहित सभी दुकानें बंद रही। इस दौरान पुलिस ने कस्बे में गश्त लगा कर कोविड गाइडलाइन की पालना कराई एवं बिना मास्क के घूमने वालों के चालान भी काटे गए। इस दौरान पुलिस थाना अधिकारी राजपालसिंह सहित पुलिस जाप्ता, नगरपालिका ईओ रामकिशोर गोयल, अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
कोटकासिम. वीकेंड कफ्र्यू के दौरान रविवार को पुलिस प्रशासन सकर्त नजर आया। इस दौरान सड़क पर निकलने लोगों की जांच-पड़ताल और पूछताछ की तथा बिना मास्क वालों के चालान काटे गए। उपखंड अधिकारी गंगाधर मीणा ने बताया कि वीकेंड कफ्र्यू के दौरान टीम में शामिल अधिकारियों के साथ बाजार, बस स्टैंड एवं सार्वजनिक स्थानों का जायजा लिया। बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान काटे। थाना अधिकारी महावीर सिंह शेखावत ने उपखंड सहित क्षेत्र में व्यवस्था बनाए रखने के लिए वाहनों की जांच एवं चालान किए। सार्वजनिक स्थानों, बाजारों एवं मु य सड़क पर बेवजह घूम रहे लोगों के मास्क नहीं होने पर 8800 रुपए के चालान काटे गए। पुलिस ने भी करीब 50 लोगों के चालान काटकर जुर्माना वसूल किया।
खेरली. जन अनुशासन कफ्र्यू के दौरान बाजार में आवश्यक सेवाओं के अतिरिक्त सभी दुकानें बंद रही। सुबह सर्दी अधिक होने के कारण बाज़ार व सड़कों पर आवाजाही नगण्य रही। दोपहर बाद धूप निकलने पर कुछ आवश्यक खरीदारी के लिए बहुत कम मात्रा में लोग दिखाई दिए। अधिकांश स्थानों पर लोग अलाव तापते नजर आए। इस दौरान पुलिस भी बार बार गस्त करती दिखाई दी जिसने एक दो दुकानों को बंद भी करवाया।
अलवर ग्रामीण. मालाखेड़ा कस्बे में वीकेंड कफ्र्यू में रविवार को लक्ष्मणगढ़ रोड पर बगैर मास्क के दुकानदार सब्जी बेचते देखे गए और वहां काफी भीड़ रही जिससे सोशल डिस्टेंस की पालना भी नहीं थी। जबकि जागरूक दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। कुशलगढ़ माधवगढ़ अलवर जयपुर मार्ग की दुकानें बंद रही।
थानागाजी. वीकेंड कफ्र्यू के पहले दिन रविवार को दुकानें बंद रही। इस दौरान जहां दुकानें खुली मिली वहां पुलिस ने जुर्माना कर दुकानें बंद करवा दी। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की।
कठूमर. जन अनुशासन कफ्र्यू के चलते रविवार को उपखंड मुख्यालय पूरी तरह बंद रहा। इस दौरान कुछ आवश्यक दुकानों और आपातकालीन सेवाएं खुली रही । बस स्टैंड पर आने जाने वालों की भीड रही। इधर गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ पुलिस व प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई की गई। एसडीएम रामकिशोर मीणा व तहसीलदार हनीफ खान ने अनावश्यक घरों से बाहर नही निकलने की अपील की।
अलावड़ा. वीकेंड कफ्र्यू के चले कस्बे के बाजारों में रविवार को सन्नाटा पसरा रहा। कोरोना गाइडलाइन के लिए पुलिस सुबह से ही लगातार गश्त करतीि रही ।
खैरथल. वीकेंड कफ्र्यू के दौरान कस्बे के सभी बाजार पूर्णतया बंद रहे। हालांकि बाजार बंद होने के बावजूद भी लोग सड़कों पर दिखाई दिए । सुबह दस बजे धूप खिलने की वजह से लोग बाजारों में धूप सेकते नजर आए ।
हरसौली. कस्बे में रविवार को जन अनुशासन कफ्र्यू में बाजार बंद रहा। जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन के तहत कफ्र्यू के दौरान कस्बे में आवश्यक सेवाएं दूध,फल,सब्जी एवं आवश्यक सेवाओ को छोड़कर सम्पूर्ण बाज़ार बंद रहा ।
बड़ौदामेव. कस्बे के बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा। पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च किया एवं बिना मास्क घूमते पाए जाने पर जुर्माना वसूला गया। दो निजी कारखाने चलते मिलने पर उनका चालान काटा गया।
अनुशासन में नजर आया 'जनÓ बाजारों में पसरा सन्नाटा
अनुशासन में नजर आया 'जनÓ बाजारों में पसरा सन्नाटा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.