scriptराहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा व सभा के प्रसार-प्रचार में नहीं छोडऩा चाहते कोई कसर | Do not want to leave any stone unturned in the promotion of Rahul Gand | Patrika News

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा व सभा के प्रसार-प्रचार में नहीं छोडऩा चाहते कोई कसर

locationअलवरPublished: Dec 07, 2022 10:01:07 pm

Submitted by:

Ramkaran Katariya

अलवर जिले के मालाखेड़ा में राहुल गांधी की आने वाली भारत जोड़ो यात्रा व जनसभा के प्रचार-प्रसार को लेकर स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते। इस प्रयास में क्षेत्र में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा में पीसीसी सदस्य भी शामिल हो रहे हैं।

 भारत जोड़ो यात्रा

तिजारा. भारत जोड़ो यात्रा में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीण।

तिजारा (भिवाड़ी). अलवर जिले के मालाखेड़ा में राहुल गांधी की आने वाली भारत जोड़ो यात्रा व जनसभा के प्रचार-प्रसार को लेकर स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते। इस प्रयास में क्षेत्र में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा में पीसीसी सदस्य भी शामिल हो रहे हैं।

वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता समसुद्दीन के नेतृत्व में चौथे दिन बुधवार को तिजारा विधानसभा के बालियावास, शेखपुर, रंभाना, पांवटी, जगमलहेड़ी, मसीत, खिदरपुर सहित दर्जनों गांवों में यात्रा पहुंची। इस दौरान कांग्रेस पीसीसी सदस्य शिवचरण सैनी भी यात्रा में साथ रहे। समसुद्दीन एवं पीसीसी सदस्य सैनी ने ग्रामीणों को कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत कराया। साथ ही आपसी भाईचारे का संदेश दिया। उन्होंने गांवों में लोगों को राहुल गांधी की जारी भारत जोड़ो यात्रा से जुडऩे के लिए प्रेरित किया। साथ ही देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्याएं सहित विश्व स्तरीय मुद्दों से भी अवगत कराया। केन्द्र सरकार पर महंगाई व बेरोजगारी को बढऩे से रोकने में विफलता के आरोप भी लगाए। इस मौके पर पूर्व सरपंच नसरू, सुबी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो