scriptजरूरी सामानों का डोर टू डोर वितरण | Door to door delivery of essential goods | Patrika News

जरूरी सामानों का डोर टू डोर वितरण

locationअलवरPublished: Apr 06, 2020 11:30:12 pm

Submitted by:

Pradeep

नंगला माधोपुर में कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद लगा है कफ्र्यू

जरूरी सामानों का डोर टू डोर वितरण

जरूरी सामानों का डोर टू डोर वितरण

कठूमर (अलवर).. उपखंड क्षेत्र के ग्राम नंगला माधोपुर में सोमवार को प्रशासन ने उचित मूल्य पर जरूरी सामानों का वितरण डोर टू डोर कराया, जिसके लिए लाउडस्पीकर से आवाज़ लगाई गई।
विकास अधिकारी दिनेश कटारा ने बताया कि एसडीएम अनिल कुमार सिंघल के निर्देश पर सहायक अभियंता शिवराम मीणा के नेतृत्व में सोमवार को जरूरी सामानों की मोबाइल वैन, नंगला माधोपुर भिजवाई गई। जिसमें सरकारी कार्मिक उचित दरों पर आटा, तेल, चीनी, दाले, बिस्किट, मसाले आदि आवश्यक वस्तुएं डोर टू डोर पहुंचाई गई। इस दौरान सोशल डिस्ट्रेसिंग का पालन भी किया जा रहा था। इस दौरान राशन वितरण टीम में कनिष्ठ लिपिक मनमोहन मीणा, दारौदा के विकास अधिकारी याद राम प्रजापत, सत्येंद्र सिंह, खेमचंद सैन भी शामिल थे। उल्लेखनीय है कि ग्राम नंगला माधोपुर में कोरोनावायरस मिलने के बाद में उसकी मृत्यु हो जाने पर कफ्र्यू घोषित कर दिया गया। जिसके चलते यहां आवश्यक सामग्रियों की कमी हो गई थी।
फोटो- केएम सीए
कठमर. नंगला माधोपुर में जरूरी सामान देती प्रशासन की टीम
बानसूर. कस्बे युवाओं ने सोमवार को कस्बे के निकट रहने वाले जररुतमंदों को एवं कोरोना से पीडि़तों को भोजन के पैकेट वितरीत किए हैं। छात्र नेता अजय गुर्जर ने बताया कि युवाओं की ओर से बाइपास रोड पर 101 भोजन के पैकेट तैयार करवाएं गए। ओर जररुतमंदों को वितरीत किए। जिसमें भामाशाह श्याम अग्रवाल का सहयोग रहा। इस मौके पर जीवन शर्मा, सिद्वांत गोयल, अजय महर्षी, सुनील वर्मा, मोहित गुप्ता, पूजा अग्रवाल, अभिषेक जैन, आशीष, गुजन सहित कई युवा मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो