शराब के नशे में धुत! युवती ने ठेली चालक को मारी टक्कर, बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत, हिट एंड रन का केस दर्ज

शराब के नशे में धुत! युवती ने ठेली चालक को मारी टक्कर, बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत, हिट एंड रन का केस दर्ज
शराब के नशे में धुत युवती ने ठेली चालक को मारी टक्कर, बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत, हिट एंड रन का केस दर्ज,शराब के नशे में धुत युवती ने ठेली चालक को मारी टक्कर, बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत, हिट एंड रन का केस दर्ज,शराब के नशे में धुत युवती ने ठेली चालक को मारी टक्कर, बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत, हिट एंड रन का केस दर्ज

Lubhavan Joshi | Updated: 09 Oct 2019, 10:44:55 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Hit And Run In Alwar : आरोप है कि युवती ठेली वाले को टक्कर मारकर फरार हो गई। चश्मदीदों ने बताया कि महिला नशे में थी।

अलवर. Hit And Run In Alwar : अलवर शहर के शांतिकुंज मोड़ पर सोमवार रात ठेली वाले को टक्कर मारने वाली युवती के खिलाफ हिट एंड रन का केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मंगलवार को सामान्य अस्पताल में मृतक वृद्ध का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। वहीं, दुर्घटना कारित करने वाली युवती की मेडिकल जांच के लिए ब्लड आदि के सेम्पल लिए गए।

अरावली विहार थाना पुलिस ने बताया कि शांतिकुंज निवासी राजू वर्मा ने मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पिता जगदीश प्रसाद (70) होपसर्कस के समीप नमकीन की ठेली लगाते थे। सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे वह ठेली लेकर भवानी तोप चौराहा होते हुए घर आ रहे थे। शांतिकुंज मोड़ पर पीछे से तेज रफ्तार में आई कार ने उसके पिता को टक्कर मार दी। टक्कर से उसके पिता उछलकर करीब 50 फीट दूर जाकर गिरे। दुर्घटना में उसके पिता की मौत हो गई और ठेली चकनाचूर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार शांतिकुंज निवासी युवती श्वेता यादव चला रही थी, जो शराब के नशे में थी। दुर्घटना के बाद युवती कार को छोडकऱ फरार हो गई। पुलिस ने मंगलवार को मृतक जगदीश प्रसाद के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।

आरोपी युवती के मेडिकल के लिए सेम्पल लिए

अरावली विहार थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि दुर्घटना शांतिकुंज निवासी युवती श्वेता यादव (30) पुत्री अशोक यादव ने की है। शराब के नशे में दुर्घटना करने के आरोपों के चलते युवती की मेडिकल जांच के लिए ब्लड आदि सेम्पल लिए गए हैं, जिन्हें एफएसएल जांच के लिए भिजवाया जाएगा। जांच रिपोर्ट आने के बाद प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवती के मेडिकल को लेकर अड़े रहे परिजन

मृतक जगदीश प्रसाद के परिजन व कॉलोनी के लोग मंगलवार को सामान्य अस्पताल में भी दुर्घटना करने वाली युवती के मेडिकल कराने की बात पर अड़े रहे। परिजनों का कहना था कि जब तक आरोपी युवती का मेडिकल नहीं होगा तब तक वह शव नहीं उठाएंगे। युवती का मेडिकल होने के बाद परिजन पोस्टमार्टम और शव ले जाने के लिए राजी हो गए।

रात को ही दिल्ली की तरफ निकल गई

घटना के बाद युवती मौके से फरार हो गई थी और इसके बाद रात में दिल्ली की तरफ निकल गई थी। युवती का मेडिकल कराने के लिए परिजनों को नोटिस दिया गया। इसके बाद मंगलवार को युवती सीधे सामान्य अस्पताल पहुंची। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि श्वेता दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned