शराब के नशे में हाइवे पर दौड़ाया ट्रक, डिवाइडर में फंसने पर मचाया उत्पात

शराब के नशे में हाइवे पर दौड़ाया ट्रक, डिवाइडर में फंसने पर मचाया उत्पात
drunked drivers created nuisance on highway

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रात 9 बजे के करीब फतेहपुरा गांव के पास एक शराबी ट्रक चालक ने पहले तो यहां के एक ढाबे पर जमकर शराब पी और जब ढाबे वाले ने जाने का कहा तो ट्रक चालक ने तैश में आकर ट्रक को हाइवे के बीचो-बीच दौड़ा कर डिवाइडर पर चढ़ा दिया। ट्रक के बन्द होने पर चालक ने उत्पात मचाया।

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रात 9 बजे के करीब फतेहपुरा गांव के पास  एक शराबी ट्रक चालक ने पहले तो यहां के एक ढाबे पर जमकर शराब पी और जब ढाबे वाले ने जाने का कहा तो ट्रक चालक ने तैश में आकर ट्रक को हाइवे के बीचो-बीच दौड़ा कर डिवाइडर पर चढ़ा दिया। ट्रक के डिवाइडर पर फंस कर बन्द होने पर ट्रक चालक ने सड़क पर उतर कर खूब उत्पात मचाया। इस दौरान हाइवे पर करीब चार किमी जाम लग गया। 

अन्य ट्रक चालकों ने आकर माजरा देखा तो शराबी चालक की पहले तो धुनाई बनाई और फिर पुलिस व हाइवे एनएचएआई रुट पेट्रोलिंग वाहन को सूचित कर मौके पर बुलाया। हाईवे पेट्रोलिंग वाहन  दल ने क्रेन बुलाकर हाईवे के बीचो-बीच डिवाइडर पर चढ़े ट्रक को हटाया और 4 किलोमीटर लंबे लगे जाम को खुलवाकर  यातायात को सुचारु करवाया। यातायात सुचारु होने तक भी नीमराणा पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसको लेकर ट्रक चालकों और जाम में फंसे लोगों में रोष देखा गया। इस दौरान जाम में एक एक रोगी एंबुलेंस भी  अटकी रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned