डम्पर ने बाइक को टक्कर मारी, जानिए फिर क्या हुआ

डम्पर ने बाइक को टक्कर मारी, जानिए फिर क्या हुआ

Shyam Sunder Sharma | Publish: Jan, 14 2018 12:40:45 AM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 12:59:01 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

महिला की मौत, दो जने घायल

क्षेत्र के तालाब गांव के पास लायडया का गुवाडा में स्थित पानी टंकी के पास शनिवार सुबह करीब नौ बजे पत्थरो से भरे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार एक महिला की मौत हो गई और दो जने घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के तालाब गांव के पास लायडया का गुवाडा में स्थित पानी टंकी के पास शनिवार सुबह नौ बजे पत्थरो से भरे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

जिससे बाइक पर सवार मुर्राटा जोगियान ढाणी रेवती निवासी रीना देवी (25) पत्नी भागीरथ जोगी की मौके पर ही मौत हो गई और सरोज देवी (20)व पिन्टू जोगी (21)घायल हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी टहला भिजवाया।

जहां सीएचसी टहला प्रभारी डॉ. उमराव सिंह मीना ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें अलवर के लिए रैफर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शीयों एवं मृतक के रिश्तेदारो ने बताया कि घटना की सूचना के एक घण्टे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

बाद में सीएचसी टहला में मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनो को सौंप दिया। ग्रामीणों ने बताया कि डम्पर तेज गति में था जिसने को बाइक को टक्कर मारते हुए उसे घसीटते हुए ले गया और वह आगे डम्पर भी पलट गया। डम्पर में मार्बल के पत्थर भरे हुए थे। मौके से डम्पर चालक फरार हो गया। घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों के देरी से पहुंचने पर ग्रामीणों ने नाराजगी व्यक्त की।

इधर, टहला एसएचओ राजकुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौंप दिया गया है। पुलिस थाने में में मृतका के ससुर बनवारी लाल योगी ने डम्पर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि डम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है। इधर, सीएचसी प्रभारी डॉ. उमराव सिंह मीना ने बताया कि महिला के सिर में गंभीर चोट लगने से उसका सिर खुल गया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned