घर में घुसकर कारोढ़ा की सरपंच पर फायरिंग

पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे

Shyam Sunder Sharma

20 Feb 2020, 02:44 AM IST

अलवर. अज्ञात हमलावरों ने बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे घर में घुसकर बहरोड़ क्षेत्र कीें ग्राम पंचायत कारोढ़ा की सरपंच सुरेखा जांगिड़ पर फायरिंग की। घायल सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

सरपंच पर हमला तब हुआ जब वह अपने गांव कीरतसिंह पुरा स्थित घर में पति के साथ थी। फायरिंग की सूचना मिलते ही इलाके के पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

पुलिस ने बाद में अस्पताल जाकर सरपंच के बयान लिए। परिजनों के अनुसार सरपंच घर में सोने की तैयारी कर रही थी कि रात करीब साढ़े नौ बजे बाहर से चार-पांच लोगों ने आवाज लगाई। सरपंच के पति ने दरवाजा खोला तो हमलावरों ने उन पर तौलिया डालकर नीचे गिरा दिया और सरपंच पर फायर किए। छर्रे लगने से घायल सरपंच चीखीं तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

इस बीच हमलावर मौका देखकर भाग निकले। घायल सरपंच को तत्काल बहरोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। सरपंच की बाईं कनपटी पर छर्रे लगे हैं।
इधर सूचना मिलते ही बहरोड़ थाना प्रभारी जितेन्द्र सोलंकी, पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू दल-बल के साथ कीरतपुरा पहुंचे और मौका मुआयना किया। बाद में अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायल सरपंच से वारदात की जानकारी ली। पुलिस को अंदेशा है कि सरपंच पर चुनावी रंजिश को लेकर हमला किया गया है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Shyam Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned